script

सप्लायर ने पुलिसकर्मियों का बनाया था गिरोह, अन्य तस्करों की शराब को पकड़ा कर ऐसे पार कराता था माल

locationवाराणसीPublished: Sep 10, 2019 02:52:24 pm

Submitted by:

Devesh Singh

दूसरे जिले की पुलिस ने पकड़ा तो दो सिपाहियों की सच्चाई आयी सामने, तीसरे सिपाही से बनारस की पुलिस कर रही पूछताछ

alcohol smuggler and police

alcohol smuggler and police

वाराणसी/चंदौली. सप्लायर ने खास पुलिसकर्मियो का गिरोह बनाया था और सूचना देकर अन्य तस्करों के शराब को पकड़वा देता था। थाने में ऐसे पुलिसकर्मियों की पहचान तेज तर्रार सिपाही के रुप में होती थी। वही सप्लायर जब अपनी शराब को तस्करी कर बिहार भेजवाना होता था तो उन्हीं पुलिसकर्मी की मदद से जिले से अवैध शराब को पार कराता था। चंदौली पुलिस ने बीती रात एक क्रेटा वाहन से पांच लाख की अवैध शराब पकड़ी थी तस्करों को छुड़वाने आये दो पुलिसकर्मी भी पकड़ाये हैं जिनसे पूछताछ में कई सनसनीखेज जानकारी सामने आयी है। तीसरे अन्य आरोपी को कैंट पुलिस ने पकड़ कर पूछताछ शुरू की है।
यह भी पढ़े:-शराब तस्करी में पकड़े गये इस थाने के दो सिपाही
चंदौली पुलिस के अनुसार मुखबिरों से दो क्रेटा कार से हरियाणा से अवैध ढंग से शराब तस्करी कर बिहार ले जाने की सूचना मिली थी इस पर चंदौली की कोतवाली पुलिस ने घेराबंदी कर एक क्रेटा कार को रोका। कार में छिपा कर रखी गयी पांच लाख की अवैध शराब बरामद हुई। कार से हरियाणा के झझर निवासी दीपक व संदीप सिंह को पकड़ कर पुलिस अभी पूछताछ कर रही थी कि उसके फोन पर विकास नाम व्यक्ति की कॉल आयी। दीपक ने बताया कि पुलिस ने वाहन को पकड़ लिया है तो विकास ने काह कि व्हाट्सएप्प पर एक लोकेशन भेज कर पकडऩे वाले पुलिसकर्मी के साथ वहां आने को कहा। पुलिस को लगा कि वहां पर दूसरी क्रेटा भी बरामद हो जायेगी। आरोपी को लेकर उसके मोबाइल पर आये लोकेशन पर पुलिस पहुंची। इसी बीच पुलिस की वर्दी में दो सिपाही आये और कहा कि वाहन व शराब को तुरंत छोड़ा जाये। हमारे सहयोग से यह काम होता है। चंदौली पुलिस ने ऐसा करने से मना किया तो दोनों सिपाहियों ने धक्का-मुक्की शुरू की। इसके बाद चंदौली पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए दोनों सिपाहियों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों सिपाहियों ने अपना नाम वैभव कुमार यादव निवासी गोरखपुर व सोनू यादव निवासी घोसी बताया। दोनों ही सिपाही रामनगर थाने में तैनात हैं और शराब तस्करों को पकडऩे के मामले में तेज तर्रार माना जाता है। पूछताछ में गैंग में शामिल तीसरे सिपाही अजीत यादव की भी जानकारी मिली है जो रामनगर थाने में तैनात था लेकिन इन दिनों लाइन हाजिर चल रहा था। अजीत यादव का ही रिश्तेदार विकास है जिसने लोकेशन भेज कर पुलिसकर्मियों को अलग जगह पर बुलाया था।
यह भी पढ़े:-अनुप्रिया पटेल ने उपचुनाव को लेकर साधी चुप्पी, बीजेपी के खुलासे का कर रही इंतजार
चंदौली एसपी ने कहा लगेगा गैंगस्टर, तोड़ी जायेगी गैंग की कमर
चंदौली एसपी हेमंत कुटियाल ने कहा कि सप्लायर की मदद कर शराब तस्करी कराने वाले दोनों पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त विधिक कार्रवाई की जा रही है। इन पर गैंगस्टर लगाया जायेगा। इन पुलिसकर्मियों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जायेगी। तीसरे आरोपी सिपाही के खिलाफ भी नियमानुसार कार्रवाई हो रही है। पुलिस जल्द ही इस शराब तस्कर गैंग की पूरी कमर तोड़ देगी।
यह भी पढ़े:-दो पत्नियों के विवाद से तंग आकर उठाया ऐसा कदम कि सिहर गये लोग

ट्रेंडिंग वीडियो