भीड़ के सामने खुले में रखा था 20 किलो सोना, लोगों को मिली उसे लेनी की छूट और...

  • यहां मिल रहा है फ्री में सोना
  • ये काम करते ही सोना आपका
  • लोग कर रहे हैं पूरी कोशिश

By: Vineet Singh

Published: 29 Mar 2019, 11:32 AM IST

नई दिल्ली: हर कोई चाहता है कि उसके पास ढेर सारा सोना ( gold ) हो, जिससे वो अपने लिए कई तरह की चीजें बना सकें और जरूरत पड़ने पर उस सोने को काम में लाया जा सके। वहीं इस मामले में अगर बात लड़कियों की करें तो उनको गोल्ड और उससे बनी चीजें काफी पसंद होती हैं। ऐसे में अगर हम कहें कि आपको सोना फ्री में मिलेगा और वो भी एक-दो ग्राम नहीं बल्कि पूरे 20 किलो। सुनकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी कि भला इतना सोना फ्री में कोई क्यों देगा, तो चलिए जानते हैं।

रेस्टोरेंट को ब्लैकमेल कर करोड़पति बनने की फिराक में था शख्स, किया ऐसा काम जान चौंक जाएंगे आप

दरअसल, दुबई एयरपोर्ट ( dubai airport ) पर एक शीशे के बॉक्स में 20 किलो गोल्ड बार रखा हुआ है। आपको यहां जाना है और इस गोल्ड बार ( gold bar ) को इस शीशे के बॉक्स से बाहर निकालना है। लेकिन जरा ठहरिए, आपको बता दें कि ये काम इतना आसान भी नहीं जितना आप सोच रहे हैं। दरअसल, इस सोने को जो इस बॉक्स से बाहर निकालेगा ये उसका हो जाएगा। लेकिन अब तक जितने लोग भी प्रयास कर चुके हैं सब फेल हुए हैं। कोई भी अब तक इस सोने को बाहर नहीं निकाल पाया है।

दुनिया का ये बेस्ट टीचर दान कर देता है अपनी आधी सैलरी, अब मिला इतना बड़ा इनाम

वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि कैसे लोग बारी-बारी से इस सोने को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन सब की कोशिश बेकार जा रही है। सोशल मीडिया ( social media ) पर इस वीडियो ( Video ) को लेकर लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं, एक यूजर ने लिखा इस काम को सिर्फ नीरव मोदी ( Nirav Modi ) कर सकता है। ऐसे में ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल ( viral ) हो रहा है।

Show More
Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned