script

OMG! एक ही स्कूल की 7 टीचर एक साथ हुईं गर्भवती, वजह है बेहद हैरान करने वाली

locationनई दिल्लीPublished: Apr 08, 2019 05:22:57 pm

Submitted by:

Priya Singh

एक साथ गर्भवती हुई ये महिलाएं
मामला जान हर कोई हैरान है
ऐसे देंगी 8 बच्चों को जन्म

pregnant teachers

OMG! एक ही स्कूल की 7 टीचर एक साथ हुई गर्भवती, वजह है बेहद हैरान करने वाली

नई दिल्ली: अमूमन सुनने में आता है कि किसी महिला ने एक या फिर जुड़वा बच्चों को जन्म दिया, लेकिन शायद आपने कभी ये नहीं सुना होगा कि एक ही जगह पर काम करने वाली सात महिलाएं एक साथ गर्भवती हो गईं। खास बात ये है कि ये सातों महिलाएं आठ बच्चों को जन्म देंगी। दरअसल, ऐसा सच में हुआ है और वो भी अमेरिका ( America ) में। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं कि आखिर ये कैसे हुआ।

पुलिस ने पहले किया गिरफ्तार और फिर अपने ही खर्च पर इस शख्स को भेजा घर, वजह है हैरान करने वाली

अमेरिका के कंसास में स्थित ओक स्ट्रीट प्राथमिक स्कूल से ये अनोखा मामला सामने आया है। जहां स्कूल की सात टीचर एक साथ गर्भवती ( pregnant ) हो गईं। इसी स्कूल की एक टीचर का कहना है कि वो काफी रोमांचित हैं कि एक साथ सात टीचर ( teacher ) मां बनने जा रही हैं। स्कूल की प्रिंसिपल एश्ले मिलर के अनुसार यहां इससे पहले अक्टूबर महीने में दो टीचर मां बनी थीं। वहीं अब सात टीचर के एक साथ मां बनने की खबर सुनकर वे बेहद हैरान हैं।

मैच जीतने के बाद भी नहीं मिली इस खिलाड़ी को लोगों की वाहवाही, देखिए वीडियो

सबसे खास बात ये है कि यहां गर्भवती टीचर सात हैं और ये सात टीचर आठ बच्चों को जन्म देंगी। ऐसा इसलिए क्योंकि इनमें से एक महिला जुड़वा बच्चों को जन्म देगी। इस स्कूल में 14 महिला टीचर पढ़ाती हैं, जिनमें से अब सात गर्भवती हैं। माना जा रहा है कि ये सभी महिला अक्टूबर तक बच्चों को जन्म देंगी। वहीं प्रिंसिपल एश्ले ने कहा कि जब सात टीचर मातृत्व अवकाश ( maternity leave ) पर एक साथ जाएंगी तो पढ़ाने के लिए स्कूल ( School ) में दूसरी टीचर को बुलाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो