scriptOMG! चलती बस में कपल बना रहा था संबंध, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो | A couple was making a relationship in a moving bus video viral | Patrika News

OMG! चलती बस में कपल बना रहा था संबंध, किसी ने चुपके से बना लिया वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2019 10:47:51 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

ब्रिटेन की बस का है मामला
लोगों को हैरान कर रहा है ये मामला

A couple was making a relationship in a moving bus video viral

A couple was making a relationship in a moving bus video viral

नई दिल्ली: जब आप बस या किसी पब्लिक ट्रांसपोर्ट में सफर करते होंगे, तो वहां कई परिवार, कोई मां-बेटी, पिता-बेटा, जैसे कई अन्य लोग भी होते हैं। वहीं कई शादीशुदा जोड़ा या अविवाहित कपल भी बस में सफर करते हैं। लेकिन सोचिए कि इसी दौरान कोई गंदी हरकत करने लगे और वो भी सबके सामने? क्योंकि ऐसा एक चलती बस ( bus ) में हुआ है।

bri1.png

OMG! बाथरूम में नहा रही थी महिला, फट गया पेट और आंत आ गई बाहर

दरअसल, मामला ब्रिटेन ( Britain ) के मैनचैस्टर का है। जहां एक लड़का-लड़की प्रेस्टविच स्कूल के सामने से गुजर रही बस में ही शारिरक संबंध बना रहे थे। जोड़ा खिड़की वाली सीट पर था, तो ऐसे में किसी व्यक्ति ने इसको बाहर की तरफ से रिकॉर्ड कर लिया। वहीं जब वीडियो सामने आया तो लोगों ने इस जोड़े की जमकर निंदा की। लोगों का कहना है कि ऐसी हरकत बस में करने से खासकर बच्चों पर इसका गलत असर पड़ता है। लोग इस मामले को जानकर हैरान है।

bri2.png

वहीं जब बस में ये हरकत हो रही थी, तब एक कार से जा रहे इंजीनियर जॉन पॉल डोलन ने जोड़े की संदिग्ध हरकत को नोटिस किया। डोलन ने कहा कि बस में और भी लोग सफर कर रहे थे। वीडियो सामने आने के बाद बस चलाने वाली ट्रांजिट कंपनी ‘गो नॉर्थ वैस्ट’ ने कहा है कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों को घटना की जानकारी दे दी है। हालांकि, पॉल डोलन ने कहा कि आखिर कैसे बस ड्राइवर ने सी.सी.टी.वी. में जोड़े की हरकत को नोटिस नहीं किया? इसको लेकर उन्होंने ड्राइवर पर सावल खड़े किए।

 

ट्रेंडिंग वीडियो