OMG! ये दिहाड़ी मजदूर बोलता है फर्राटेदार अंग्रेजी, इनके बारे में जानकर हर कोई रह जाता है हैरान

OMG! ये दिहाड़ी मजदूर बोलता है फर्राटेदार अंग्रेजी, इनके बारे में जानकर हर कोई रह जाता है हैरान

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 13 2019 11:00:25 AM (IST) अजब गजब

  • ये शख्स करता है अंग्रेजी में बात
  • वजह कर रही है सबको हैरान
  • राजनीति का भी है ज्ञान

नई दिल्ली: आपने घर बनाने वाले दिहाड़ी मजदूरों को तो देखा ही होगा। उनसे अपने घर भी बनवाए होंगे। वहीं अमूमन किसी भी दिहाड़ी मजदूर ( Labour ) को देखते ही ये ख्याल जरूर आता है कि ये कम पढ़े-लिखे होते हैं, जिसके चलते इन्हें ये काम करना पड़ता है। लेकिन हम आपको जिस दिहाड़ी मजदूर के बारे में बताने जा रहे हैं वो अंग्रेजी भाषा में बात करता है और वो भी फर्राटेदार अंग्रेजी में। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं कि आखिर ये शख्स है कौन।

हो रही थी शादी अचानक वहां पहुंच गई लड़के की पहली प्रेमिका, उसके बाद जो हुआ वो देखकर आप दंग रह जाएंगे

दरअसल, एक शख्स जो कि दिहाड़ी मजदूर है वो फर्राटेदार अंग्रेजी ( english ) बोलकर सबको चौंका रहा है। एक टीवी चैनल के रिपोर्टर लोकसभा चुनाव ( Loksabha Election ) को लेकर भीड़ में लोगों से बातचीत कर रहे थे कि तभी ये शख्स अचानक अंग्रेजी में बोलने लगा। रिपोर्टर ( reporter ) बेरोजगारी के मुद्दे पर बात कर रहा था कि तभी इस शख्स ने कहा आई वांट टू वर्क। इसे सुनते ही रिपोर्टर समेत वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। रिपोर्टर ने कहा इंग्लिंश, तो इस शख्स ने भी जवाब में कहा यस व्हाय नॉट।

15 साल की लड़की ने दिया बच्चे को जन्म लेकिन पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार, वजह बेहद हैरान करने वाली

ये मामला बिहार का है और इस शख्स ने बताया कि वो भागलपुर विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट है। ये शख्स देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी ( Indira Gandhi ) की तुलना पीएम नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) से करते हुए कहता है कि 'पीएम मोदी इज द बेस्ट इन मॉर्डन टाइम, बट इन एनसीएंट टाइम एट दैट टाइम इंदिरा गांधी वाज द बेस्ट।' इस शख्स ने अंग्रेजी बोलकर हर किसी को हैरान कर दिया।

अनोखे अंदाज में 4 मिनट में चोरों ने उखाड़ लिया ATM, वीडियो हो रहा है वायरल

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned