script

पैंट-शर्ट पहन सड़क पर निकला हाथी राजा, फटी जींस के कारण हो गया ट्रोल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2021 12:08:15 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

पैंट-शर्ट पहने हुए एक हाथी की फोटो वायरल हो रही है।तस्वीर में हाथी बैंगनी शर्ट और सफेद पैंट पहने है। साथ ही उसने काले रंग की बेल्ट भी लगाई है।

elephant in pant shirt

elephant in pant shirt

नई दिल्ली। आमतौर पर इंसान ही कपड़े पहन कर रहते हैं। आपने देखा होगा कि कुछ लोग छोटे पालतू जानवर जैसे कुत्ते, बिल्ली, बंदर आदि को कपड़े पहना कर रखते हैं। लेकिन जंगली जानवर ऐसे ही घूमते रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है। वायरल इस फोटो में हाथी पैंट और शर्ट पहने हुए नजर आ रहा है। सूट-बूट पहन हाथी सड़क पर मदमस्त होकर चल रहा है। फोटो में आप देख सकते हैं कि यह आती बिल्कुल इंसानों की तरह पेंट और शर्ट पहने हुए नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात पैंट के ऊपर बेल्ट भी बांधा हुआ है। इस फनी फोटो को बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर बॉल पर शेयर किया है।

पैंट-शर्ट पहनकर निकला हाथी
मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर पर पैंट-शर्ट पहने हुए हाथी की फोटो साझा की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, इनक्रेडिबल इंडिया। साथ ही साथ उन्होंने इसे ‘Ele-Pant’ नाम भी दिया। सेाशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में आप देख सकते हैं कि हाथी बैंगनी कलर की शर्ट और सफेद रंग की पैंट पहने है। साथ ही उसने काले रंग की बेल्ट भी लगाई है। यह हाथी अपने महावत के साथ जा रहा है।

यह भी पढ़े :— ये है ब्लैक एलियन! टैटू के चक्कर में कर ली जिंदगी खराब, अब बोलने में हो रही है परेशानी

 

 

https://twitter.com/anandmahindra/status/1367022517538365441?ref_src=twsrc%5Etfw

काफी फैशनेबल है ये हाथी
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे है। लोग इस फोटो पर जमकर कमेंट और दिल खोलकर लाइक भी कर रहे है। सभी लोग हाथी को पैंट और शर्ट में देखकर अचम्भित है। आनंद महिंद्रा द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर पर अबतक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यूजर्स इस पोस्ट को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। उनके इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने कमेंट करते हुए इस तस्वीर पर मजे भी लिए। एक यूजर ने कहा, ऐसा लगता है कि वह फटी जींस पहने हुए है … काफी फैशनेबल है। वहीं दूसरे ने लिखा, हाथी के लिए पैंट और महावत के लिए लुंगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zon7d

ट्रेंडिंग वीडियो