scriptपत्नी के लिए तैयार करवाया अनोखा बुके, 700 रुपए के प्याज का इस्तेमाल, देखकर हर कोई दंग | husband has prepared unique bouquets to make his wife | Patrika News

पत्नी के लिए तैयार करवाया अनोखा बुके, 700 रुपए के प्याज का इस्तेमाल, देखकर हर कोई दंग

locationनई दिल्लीPublished: Jan 24, 2021 12:38:50 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

संजय तिवारी नाम के बंदे ने अपनी पत्नी के लिए प्याज से बुके को तैयार करवाया है। इस बुके में करीब 700 रुपए के प्याज का इस्तेमाल किया किया।

unique bouquets

unique bouquets

नई दिल्ली। अकसर देखा जाता है कि पत्नी को खुश करने के लिए पति कई प्रकार के उपाय आजमाते है। पत्नी के बर्थडे पर कई लोग सरप्राइज पार्टी रखते है। वहीं कई लोग महंगे गिफ्ट देते है। इस प्रकार से सभी लोग अपने अपने स्तर पर कुछ ना कुछ सरप्राइज करते रहते है। लेकिन एक बंदे में अपनी पत्नी को खुश करने के लिए अनोखा बुके तैयार करवायाए। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस अनोखे बुके में प्याज का इस्तेमाल किया गया। सोशल मीडिया पर इस बुके की तस्वीरे खूब वायरल हो रही है।

700 रुपए के प्याज का इस्तेमाल
खबरों के अनुसार, संजय तिवारी नाम के बंदे ने अपनी पत्नी के लिए प्याज से बुके को तैयार करवाया है। वह इस बुके को नए साल पर अपनी पत्नी को गिफ्ट किया। प्याज की बढ़ती मांग को देखते हुए बुके में ये लगाए है। खबरों के अनुसार इस बुके में करीब 700 रुपए के प्याज का इस्तेमाल किया किया। लोग प्याज से बने इस अनोखे बुके को खूब पसंद कर रहे है। इसको तैयार करने वाले की भी खूब तारीफ की जा रही है। इस अनोखे बुके को रोहित नाम के शख्स ने बनाया है।

यह भी पढ़े :— इस आइलैंड पर आज भी है दो देशों का कब्जा, छह-छह महीने करते हैं शासन

कई लोगों को आया पसंद
बुके को बनाने वाले रोहित का कहना है कि संजय तिवारी उनसे मिले और कुछ अलग करने को कहते हुए प्याज का जिक्र किया। इसके बाद उन्होंने पूरे बुके को प्याज तैयार करने का विचार किया। उन्होंने आगे बताया कि ये अपने परिवार को देने के लिए तैयार करवाया है। उन्होंने नए साल के मौके पर यह अपनी पत्नी को अनोखे बुके देंगे। जिस किसी ने भी यह बुका देखा सभी ने खूब तारीफ की। इतना ही कई लोगों ने इसी तरह के और तैयार करने के लिए कहा था।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yv32l
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो