scriptभारतीय गोबर के उपलों की अमेरिका में धूम, पै किंग कर इतने में बिक रहे | Indian Cow Dung is Available For Selling In A Showroom Of America | Patrika News

भारतीय गोबर के उपलों की अमेरिका में धूम, पै किंग कर इतने में बिक रहे

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2019 03:34:56 pm

Submitted by:

Soma Roy

Cow Dung In America : एक अमेरिकन शख्स ने ट्वीट कर उपलों की तस्वीर की शेयर
अमेरिका के एक किराना स्टोर में बेचे जा रहे हैं गोबर के उपले

cow dung for selling
नई दिल्ली। कोई इंसान अगर ठान ले कि उसे कुछ करना है तो वह कर ही लेता है। फिर चाहे इसके लिए उसे गोबर ही क्यों न बेचना पड़े। ये बात अमेरिका के एक शख्स पर सटीक लागू होती है। क्योंकि वह भारत में मिलने वाले गोबर के उपलों ( cow dung ) को अमेरिका ( america) के शो रूम में बेच रहे हैं। इस अनोखी चीज की तस्वीर समर हलर्नकार नामक एक शख्स ने अपने ट्विटर पर पोस्ट की है।
युवक पर चढ़ा बाइक का ऐसा खुमार, अपने ही मां-बाप की बेचने चल दिया अस्थियां

ट्वीट में लिखा गया है कि ये पैकेट समर के कजिन को अमेरिकी राज्य न्यू जर्सी में एक किराने की दुकान पर दिखा था। पैकेट पर कीमत लिखी हुई थी 2.99 अमेरिकी डॉलर यानी तकरीबन 200 रुपये, साथ में लिखा था ‘भारत का उत्पाद’ और ‘केवल धार्मिक उद्देश्य के लिए, खाने के लिए नहीं।
uplee.jpg
उन्होंने लिखा,’मेरे भाई ने इसे न्यूजर्सी के एडिसन की एक किराने की दुकान में देखा। गाय के उपले 2.99 डॉलर में बेचे जा रहे हैं।’पैकेट में गाय के 10 उपले हैं और साथ ही लिखा है कि ये भारत का प्रोडक्ट है। हलर्नकार ने अपने ट्वीट में एक सवाल भी किया उन्होंने पूछा, ”क्या ये देसी गाय के हैं या फिर कहीं और की गाय के उपले हैं?” इस पर लोगों ने तरह-तरह के जवाब दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो