इश्योरेंस के पैसों पर करना चाहता था ऐश, इसलिए चोरी कर ली खुद की Mercedes

  • अपनी ही गाड़ी चुराने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार हुआ युवक।
  • गाड़ी के इंश्योरेंस के पैसों से करना चाहता था ऐश।

By: नितिन शर्मा

Published: 13 Jun 2019, 03:27 PM IST

नई दिल्ली। पैसों का लालच आदमी को कुछ भी करने के लिए मजबूर बना देता है इसके लिए फिर उसे चाहे जेल ही क्यों ना जाना पड़ जाए। ऐसा ही दिल्ली का एक मामला सामने आया है जहां एक आदमी को इसलिए गिरफ़्तार किया गया क्योंकि उसने अपनी ही Mercedes गाड़ी को इसलिए चोरी कर लिया और FIR भी लिखा दी ताकि उससे मिले इंश्योरेंस के पैसों से ऐश कर सके। दिल्ली पुलिस से सीनियर इंस्पेक्टर भगवत बंसोद ने मामले पर बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और साथ ही कार को भी सीज़ कर दिया गया है।

एटीएम मशीन से अचानक निकलने लगे नोट, जिन्हे बैग में भर रहा था एक आदमी और फिर...

Mercedes car

पुलिस ने बताया कि आरोपी धवन ने अपने दो साथियों से गाड़ी को मुंबई ले जाने को कहां जहां उसके एक दोस्त को गाड़ी की जरूरत थी। आरोपी ने अपने साथियों को वहीं के एक लॉज में रूकने को कहा था। लेकिन अगली सुबह वहां से गाड़ी ग़ायब थी। मामले पर पुलिस को सूचित किया गया तो पुलिस को शक हुआ कि गाड़ी को उसी की चाबी मदद से चुराया गया है। हालांकि पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले में केस दर्ज कर लिया लेकिन उन्हे इस बात पर शक था कि आरोपी ने दिल्ली से मुंबई दोस्त के लिए गाड़ी क्यों भेजी।

लू लगने से शख्स की हुई थी मौत, जनाज़े के दौरान अचानक हुआ ज़िंदा, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने Mercedes के शोरूम में जाकर गाड़ी के मॉडल नंबर से पता लगाने की कोशिश की तो मालूम हुआ कि वह गाड़ी सिर्फ उसी की चाबी से खुल सकती है। पुलिस ने आगे की छानबीन में टोल प्लाज़ा पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो देखा की धवन ही गाड़ी को मुंबई से बाहर ले जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को पहले से ही शक था कि आरोपी ने इंश्योरेंस के पैसे वसूलने के लिए इस काम को अंजाम दिया है।

लग्जरी कारों से भी ज्यादा महंगी है ये चाबी, जड़े हैं 34.5 कैरेट के हीरे

Show More
नितिन शर्मा Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned