scriptभूतों को भगाने की कोशिश कर रहा था शख्स, हुई ऐसी—ऐसी खौफनाक घटनाएं | man in trouble due to ghost | Patrika News
अजब गजब

भूतों को भगाने की कोशिश कर रहा था शख्स, हुई ऐसी—ऐसी खौफनाक घटनाएं

एड ने हाल ही में घर से भूत भगाने की क्रिया में भाग लिया था। इसके बाद उसके साथ अजीबों-गरीब घटनाएं होनी शुरू हो गईं।

Jun 13, 2018 / 01:25 pm

Priya Singh

ghost

भूतों को भगाने की कोशिश कर रहा था शख्स, हुई ऐसी—ऐसी खौफनाक घटनाएं

नई दिल्ली: लोग अक्सर सुपरनैचुरल पावर या भूत—प्रेत पर विश्वास न कर कुछ ऐसा करने लगते हैं, जो उन्हें मुसीबत में डाल देता है। कुछ ऐसा ही केस एक शख्स के साथ हुआ। उसके साथ कुछ ऐसी अजीबोगरीब चीजें हुई कि वह हैरान ही रह गया।
घर में भूत भगाने की कि्रया में भाग लेेने लगा शख्स

अमेरिका में रहने वाला ये शख्स एक बड़ी परेशानी में फंस गया है। दरअसल, एड ने हाल ही में घर से भूत भगाने की क्रिया में भाग लिया था। इसके बाद उसके साथ अजीबों-गरीब घटनाएं होनी शुरू हो गईं। भूत भगाने की प्रक्रिया से लौटकर घर आने के बाद से ही उसकी तबीयत खराब होने लगी। वह दिमागी तौर पर काफी परेशान भी रहने लगे।
जब अचानक गेम खेलने वाला पास अपने आप चलने लगा…


एड को ये समझ नहीं आ रहा था कि उनके साथ ये हरकतें क्यों हो रही हैं। जानकारी के मुताबिक, एक दिन अचानक उसने अपने घर पर देखा कि गेम खेलने वाला पास अपने आप चल रहा है। यही नहीं एड ने अपने घर में एक परछाई को भी देखा। एड जब ये बातें अपनी गर्लफ्रेंड को बताते तो उन्हें भी मामला समझ नहीं आता था। एड के साथ उनकी गर्लफ्रेंड भी बहुत परेशान रहने लगी थी।
गर्लफ्रेंड के साथ हुइर् ये खौफनाक घटना

एक बार एड की गर्लफ्रेंड उनके साथ घर पर ही थी। इस दौरान उनके साथ भी एक ऐसी घटना हुई, जिसने उन्हें खौफ में डाल दिया। दरअसल, उन्हें किसी ने पीछे से धकेलकर जमीन पर गिरा दिया। एड की गर्लफ्रेंड इन घटनाओं की वजह से काफी परेशान हो चुकी थी, ऐसे में उन्होंने एड से रिश्ता तोड़ने का फैसला ले लिया और ब्रेकअप कर लिया। एड का कहना है कि भूतों को भगाने की प्रकिया में भाग लेने के बाद से उनके साथ एेसी घटनाएं होने लगी।

Home / Ajab Gajab / भूतों को भगाने की कोशिश कर रहा था शख्स, हुई ऐसी—ऐसी खौफनाक घटनाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो