scriptगाय के पेट पर चलाई फिल्म तो लोग बोले-‘हे भगवान, 2020 जल्द खत्म करो’ | People watched the movie by making cow's belly screen | Patrika News

गाय के पेट पर चलाई फिल्म तो लोग बोले-‘हे भगवान, 2020 जल्द खत्म करो’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 28, 2020 10:40:34 am

गाय माता के पेट को स्क्रीन बनाकर लोगों ने देखी फिल्म। देखने वाले रह गए देखते। लोग बोले भगवान यह देखना बाकी रह गया थाा। जल्द खत्म करो साल 2020….
 
 

cow.jpg

आजकल आपने शादी-पार्टियों और इवेंट्स में खुलेआम स्क्रीन लगी देखी होगी। कई बार खुले मैदान पर स्क्रीन लगाकर फिल्में देखते हैं। लेकिन क्या आपने किसी को कभी किसी जानवर के पेट को स्क्रीन बनाकर फिल्म देखते देखा है। नहीं ना! तो आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसमें कुछ लोग गाय के पेट को स्क्रीन बनाकर फिल्म देखते पाए गए। दरअसल, फिल्म देखने के लिए ऐसा जुगाड़ शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा।

 

https://twitter.com/hashtag/JustForLaugh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गाय के पेट पर चल रही टैनेट फिल्म
आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Dipanshu Kabra) ने इस तस्वीर को मजेदार कैप्शन देते हुए शेयर किया। शेयर की गई तस्वीर में देखा जा सकता है कि कुछ लोग बैठे हैं और सामने एक गाय घड़ी है जिसके पेट को स्क्रीन बनाकर टैनेट फिल्म देख रहे हैं। यह फोटो कहां और कब की है अभी इस बात की तो पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन आईपीएस ने उम्मीद जताई है कि यह तस्वीर साउथ अफ्रीका की हो सकती है।

 

https://twitter.com/hashtag/JustForLaugh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/JustForLaugh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

भगवान 2020 जल्द खत्म कर दो
आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा ने कैप्शन में लिखा, ‘फिल्म की दीवानगी और देसी जुगाड़ की पराकाष्ठा है! भगवान 2020 जल्द खत्म कर दो अब…’ इस पोस्ट को 24 दिसंबर को शेयर किया गया था, जिसके बाद से अब तक 400 से अधिक लाइक्स और कई सोर रीट्वीट्स हो चुके हैं। कुछ लोगों ने इस तस्वीर को काफी फनी बताया है। सभी अपने-अपने अंदाज में कमेंट्स कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो