scriptOMG! जब अचानक आसमान से होने लगी थी लाशों की बारिश, हर तरफ पड़ी थी डेड बॉडी | rain of corpses suddenly started coming from the sky dead bodies were | Patrika News

OMG! जब अचानक आसमान से होने लगी थी लाशों की बारिश, हर तरफ पड़ी थी डेड बॉडी

locationनई दिल्लीPublished: Jan 03, 2020 05:07:37 pm

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

आज भी लोगों को डराता है ये मंजर
लोगों के खेतों में गिरी थी लाशें

rain of corpses suddenly started coming from the sky dead bodies were lying everywhere

rain of corpses suddenly started coming from the sky dead bodies were lying everywhere

नई दिल्ली: दुनिया में कई घटनाएं कई बार ऐसी होती हैं, जिनको जानकर ही लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसी ही एक डरावनी घटना लगभग 30 साल पहले स्कॉटलैंड में हुई थी। इस दिन यहां आसमान से लाशें बरसी थी। चौंकिए मत जनाब क्योंकि ऐसा सच में हुआ था। जब स्कॉटलैंड ( Scotland ) के किसानों ने एक के बाद एक दर्जनों डेड बॉडी को जमीन पर गिरते हुए देखा था। वहीं इस घटना की असली वजह भी सामने आई थी।

dead1.png

‘क्रेम पुरी’ नाम की गुफा का रहस्य सबको हैरान करता है, अंदर रहते हैं कई डरावने जीव

दरअसल, ये डेड बॉडी एक प्लेन ( plane ) में हुई दुर्घटना के कारण गिरी थी। जिस फ्लाइट में ये हादसा हुआ उसका नाम था ‘पैन एम 103’ जो कि क्रैश हुई थी। जब ये फ्लाइट जर्मनी से फ्रैंकफर्ट से लंदन की तरफ जा रही थी। इसी दौरान स्कॉटलैंड से गुजरते हुए फ्लाइट में ब्लास्ट हुआ। वहीं धमाके के बाद कई डेड बॉडी जमीन पर गिरी, तो कई जिंदा लोग ही जमीन पर आ गिरे थे। लेकिन जो जिंदा थे वो भी बच न सके। बताया जाता है कि हादसे के बाद ये पूरा इलाक कब्रगाह बन गया था। इस फ्लाइट दुर्घटना में कुल 243 पैसेंजर और 11 अन्य लोग मारे गए थे।

dead2.png

वहीं जब विमान हादसे की जांच हुई तो सामने आया कि ये एक आतंकी हमला था, जिसमें एक छोटे बम धमाके ने विमान में 20 इंच का गड्ढा हो गया था। वहीं किसान केट एंडर्सन ने कहा था कि हमारे फार्म हाउस के करीब एक जोरदार धमाका हुआ और फिर मैंने जमीन पर कुछ चीजें गिरती हुई देखीं। हमने जब बाहर निकलकर देखा तो पता चला कि वो एक फ्लाइट का कॉकपिट था। उन्होंने बताया कि हम जैसे ही लोगों को बचाने के लिए पहुंचे लेकिन तब तक सब कुछ खत्म हो चुका था। उनके खेत में 98 लोगों की डेड बॉडी गिरी थी। ये मंजर सोचकर आज भी लोग डर जाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो