ये शख्स नाक से पीता है पानी और आंख से निकालता है बाहर, देखकर हर कोई हैरान

  • इस शख्स का काम देखकर हर कोई हैरान
  • नहीं कर पा रहा कोई भी यकीन
  • पहले भी कर चुका है ऐसे काम

Navyavesh Navrahi

April, 2605:04 PM

नई दिल्ली: हमारे जीवन के लिए पानी काफी जरूरी है। बिना पानी ( water ) के जीवन कैसा होगा ये सोचकर भी डर लगता है। अमूमन दिन में कई लोग काफी तो कई लोग कम पानी पीते हैं, लेकिन एक शख्स ऐसा भी है जो पहले तो नाक से पानी पीता है और फिर उसी पानी को आंख से बाहर निकालता है। हैरान मत होइए क्योंकि ये बिल्कुल सच है। चलिए आपको बताते हैं उन्होंने ये कैसे करते हैं।

जब आईपीएल मैच के दौरान अचानक गुम हो गई गेंद, खिलाडियों समेत अंपायर ढूंढते रह गए

मामला चीन ( China ) का है। जहां के रहने वाले Zhang Yilong ये कमाल करते हैं। वो कुंग फू मास्टर हैं और अपने इस काम से सबको चौंका रहे हैं। उन्होंने ये कुंग फू ( Kung Fu ) की पुरानी तकनीक के द्वारा सीखा है। हालांकि, Zhang का साफतौर पर कहना है कि इसको कोई भी घर में न करें क्योंकि इससे जान जाने का खतरा है। Zhang सिर्फ आंख से पानी बाहर निकालते ही नहीं हैं, बल्कि वो आंख से ही पौधों को पानी भी देते हैं। साथ ही वो दूध को भी नाक से ही पीते हैं। वो अपनी आंख से इतनी तेज पिचकारी मारते हैं कि कम सम कम 5.5 फीट दूर तक पानी को फेंक देते हैं।

यही नहीं Zhang कई तरह के करतब करते रहते हैं। साल 2014 में भी वो चर्चा का विषय बने हुए थे। जब उन्होंने अपनी नाक से एक कार ( car ) को खींचा था। वो बताते हैं कि उन्हें नाक से पानी पीने और फिर उसे आंख से बाहर निकालने में 10 साल का समय लग गया। वहीं अब Zhang अपने इस काम से पूरी दुनिया को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं।

नाक से अपना ही यूरीन पीता है ये शख्स, पिछले 19 साल से कर रहा है ये काम वजह है बेहद खास

Show More
Navyavesh Navrahi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned