जब आईपीएल मैच के दौरान अचानक गुम हो गई गेंद, खिलाडियों समेत अंपायर ढूंढते रह गए

जब आईपीएल मैच के दौरान अचानक गुम हो गई गेंद, खिलाडियों समेत अंपायर ढूंढते रह गए

Navyavesh Navrahi | Publish: Apr, 26 2019 01:58:04 PM (IST) | Updated: Apr, 26 2019 01:58:05 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • मैच के दौरान गुम हो गई गेंद
  • सब ढंढने लगे गेंद को
  • पंजाब और बेंगलुरु के बीच खेला जा रहा था मैच

नई दिल्ली: आईपीएल ( IPL ) के मैच प्लेऑफ की तरफ बढ़ रहे हैं। ऐसे में सभी टीमें मैच जीतने पर पूरा फोकस कर रही है। लेकिन इस बीच मैदान पर एक ऐसा किस्सा हो गया, जिसने सबको हैरान कर दिया। यहां बेंगलुरु ( bengaluru ) और पंजाब ( Punjab ) के बीच खेले गए हाल ही के एक मैच में अचानक गेंद मैदान से गुम हो गई। हर कोई सोचने लगा कि भला गेंद कहां गई। लेकिन जब गेंद मिली तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि गेंद यहां थी।

पीएम मोदी की मां के घर में लगी है नेहरू की तस्वीर! वायरल हुई फोटो

किंग्स इलेवन पंजाब ( Kings XI Punjab ) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ( Royal Challengers Bangalore ) के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। तभी अचानक गेंद मैदान से कहीं गुम हो गई। ये भी नहीं था कि किसी बल्लेबाज ने सिक्स मारा और गेंद स्टैंड या किसी दर्शक के पास थी। ऐसे में गेंद ढूंढना शुरू हआ, क्या खिलाड़ी और क्या अंपायर हर कोई गेंद को ढूंढने लगा। लेकिन गेंद नहीं मिली। फिर क्या था एक गेंद के चलते मैच को तो रोक नहीं सकते थे। ऐसे में फिर रेफरल अंपायर नई गेंद के साथ मैदान में आ गए और तब पता चला कि गेंद तो अंपायर की जेब में थी।

अनुष्का खेल रही थी गेम अचानक कोहली करने लगे ये काम, वीडियो हो गया वायरल

ये बात थी 15वां ओवर शुरू होने से पहले की। आरसीबी ( RCB ) के बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे थे और 15वां ओवर डालने के लिए पंजाब की तरफ से अंकित राजपूत आए। उन्होंने गेंद मांगी, लेकिन किसी को गेंद नहीं मिली। यहां तक कि अंपायर ने भी कह दिया कि गेंद उनके पास नहीं है। वहीं रीप्ले दिखाया गया तो उसमे दिखा कि गेंद को अंपायर ने अपनी जेब में रख लिया था, जिसे बाद में उन्होंने निकाला। इसके बाद सोशल मीडिया ( social media ) पर लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। एक यूजर ने लिखा 'गेंद पहले गुम हो जाती है और फिर अंपायर की जेब में मिलती है। मतलब आईपीएल में कुछ भी हो रहा है।' वहीं कॉमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ही अंदाज में लिखा 'बेल्स गिरती नहीं हैं, बॉल्स मिलती नहीं है।'

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned