scriptलोगों का दिमाग चकरा रही ये तस्वीर, देखकर नहीं बता पाएंगे कि इसमें आखिर है क्या | this picture is confusing people on social media | Patrika News

लोगों का दिमाग चकरा रही ये तस्वीर, देखकर नहीं बता पाएंगे कि इसमें आखिर है क्या

locationनई दिल्लीPublished: Apr 28, 2019 10:43:20 am

Submitted by:

Vineet Singh

तेजी से Viral हो रही है ये तस्वीर।
इसे देखने के बाद कोई नहीं समझ पा रहा है।
सोशल मीडिया पर चैलेंज की तरह ले रहे हैं लोग।

viral picture

लोगों का दिमाग चकरा रही ये तस्वीर, देखकर नहीं बता पाएंगे की इसमें आखिर है क्या

नई दिल्ली: सोशल मीडिया ( social media ) पर आए दिन कई सारे चैलेंज चलते रहते हैं लेकिन अब एक तस्वीर यहां पर काफी शेयर की जा रही है। दरअसल ये तस्वीर बेहद खास है क्योंकि इसमें मौजूद चीजों को आप देख तो जरूर सकते हैं लेकिन आपको इन्हें समझने में आपको चक्कर आ जाएगा।
ड्रग डीलर के घर छापा मारने पहुंचे थे अधिकारी तो पुलिस-पुलिस चिल्लाने लगा पालतू तोता और फिर…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को कोई भी नहीं समझ पा रहा है क्योंकि ये बेहद ही कन्फ्यूजिंग है। इस तस्वीर को देखने के बाद आपको ऐसा लगेगा मानो आपको पता है कि इस तस्वीर में क्या दिखाई दे रहा है लेकिन जैसे ही आप गौर से इसे देखने की कोशिश करते हैं तब आपको समझ में आता है कि यह तस्वीर आपकी समझ से बाहर है।
मैराथन दौड़ते समय शख्स को आई जोर की पॉटी, फिर भी लगातार दौड़ता रहा और फिर…

यह तस्वीर 23 अप्रैल को ट्विटर ( Twitter ) पर शेयर की गई थी और तब से लेकर अब तक कोई भी नहीं बता पाया है कि आखिर इस तस्वीर में दिखाई क्या दे रहा है। यह तस्वीर लोगों के लिए एक पहेली बन गयी है और इसे सुलझाने में लोगों के पसीने छूट रहे हैं। अगर आपको भी लगता है कि आप इस पहेली को सुलझा सकते हैं तो खुद ही इसे आजमा लीजिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो