scriptमैराथन दौड़ते समय शख्स को आई जोर की पॉटी, फिर भी लगातार दौड़ता रहा और फिर… | chinese runner runs half marathon suffering with diarrhea | Patrika News
हॉट ऑन वेब

मैराथन दौड़ते समय शख्स को आई जोर की पॉटी, फिर भी लगातार दौड़ता रहा और फिर…

हाफ मैराथन दौड़ते समय शख्स के सामने आयी बड़ी दिक्कत।
शख्स ने रेस छोड़ने की जगह लिया चौंकाने वाला फैसला।
दिक्कत के बावजूद भी पूरी की रेस।

Apr 27, 2019 / 04:36 pm

Vineet Singh

Chinese runner

मैराथन दौड़ते समय शख्स को आई जोर की टॉयलेट, फिर भी लगातार दौड़ता रहा और फिर…

नई दिल्ली: मैराथन के बारे में तो आप सभी जानते होंगे जिसमें लोगों को दौड़ लगानी पड़ती है। कभी आपने सोचा है कि मैराथन के दौरान अगर आपको पॉटी आ जाए तो क्या होगा। जाहिर सी बात है कि आपको रेस ( Race ) बीच में छोड़नी पड़ेगी, लेकिन चीन के एक शख्स ने जो कारनामा किया है वो थोड़ा अजीब है। दरअसल इस शख्स को मैराथन दौड़ते समय जोर से पॉटी आ गयी और फिर इसके बाद इस शख्स ने जो किया वो बेहद ही चौंकाने वाला था।
ये शख्स है केन्या का दशरथ मांझी, अकेले ही बना डाली 1 किलोमीटर लंबी सड़क

दरअसल चीनी धावक ( runner ) वू जियांगडॉन्ग को हाल ही में हाफ मैराथन ( half-marathon ) दौड़ते समय जोर से पॉटी आ गयी ऐसे में उनके सामने रुकने के अलावा कोई और रास्ता नहीं था लेकिन वू ने कुछ ऐसा किया जिसके बारे में जानकर किसी को यकीन नहीं होगा।
वू जिस रेस में दौड़ रहे थे उसमें उन्हें 21 किमी तक दौड़ना था लेकिन 14 किमी के पास पहुंचने पर उन्हें पॉटी आ गयी लेकिन वो रुके नहीं बल्कि लगातार भागते रहे क्योंकि वो अपने साथ दौड़ रहे अफ्रीकन धावक को हराना चाहते थे। आपको बता दें कि वू ने अपनी पैंट में ही पॉटी कर ली जिससे वो बिना किसी दिक्कत के जीत सके।
Thanos ने मचाया Google पर बवाल, Avengers Endgame का ये विलेन गायब कर रहा सारे सर्च रिजल्ट्स

पेट खराब होने की वजह से जहां लोग चलने में असमर्थ हो जाते हैं वहीं वू ने 1 घंटे, 6 मिनट और 16 सेकंड के समय में ये रेस खत्म कर ली। डायरिया को मात देते हुए जहां वू ने अपने देश के सबसे तेज फिनिशर के रूप में रेस समाप्त की वहीं, समग्र पुरुषों की दौड़ को इथियोपिया के एंटेनेहु डेगनाचेव यिस्म ने 1 घंटे, 2 मिनट और 32 सेकंड में जीत लिया।

Home / Hot On Web / मैराथन दौड़ते समय शख्स को आई जोर की पॉटी, फिर भी लगातार दौड़ता रहा और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो