scriptइस कमरे का किराया है 50 हजार रुपये महीना, लेकिन नहीं है एक भी दरवाजा | this room has no door but rent is 50 thousand rupees | Patrika News
अजब गजब

इस कमरे का किराया है 50 हजार रुपये महीना, लेकिन नहीं है एक भी दरवाजा

ये है अजीबो-गरीब कमरा
नहीं है एक भी दरवाजा
किराया आपको हैरान कर देगा

Apr 18, 2019 / 05:36 pm

Navyavesh Navrahi

room

इस कमरे का किराया है 50 हजार रुपये महीना, लेकिन नहीं है एक भी दरवाजा

नई दिल्ली: इंसान पैसे कमाता है और उन पैसों से घर बनाने का सपना देखता है। वहीं घर ( Home ) बनाते समय कई चीजों का ध्यान रखा जाता है। जैसे कितने कमरे बनाने हैं, किस जगह में किचन बनेगा, घर में दरवाजे कितने देने हैं आदि। लेकिन क्या आपने कभी ये देखा या सुना है कि किसी कमरे ( Room ) में एक भी दरवाजा नहीं है। शायद नहीं सुना होगा। तो चलिए हम आपको एक ऐसे ही एक अनोखे कमरे के बारे में बताते हैं जिसमें दरवाजा तो एक भी नहीं है, लेकिन इसका किराया जरूर 50 हजार रुपये से ज्यादा है।

समंदर में 220 किलोमीटर तक तैर गया ये डॉगी, कर्मचारियों ने बचाई जान

Tik Tok हो गया बैन, लेकिन फिर भी ये लड़की बन गई रातों-रात स्टार, जानें कौन है ये

लंदन ( London ) के लीवरपूल स्ट्रीट के पास एक कमरा है। एक तो इस कमरे में एक भी दरवाजा नहीं है और ऊपर से किराया है 51,560 रुपये हर महीना। अब आप सोच रहें होंगे कि भला ऐसा क्यों? तो चलिए जानते हैं ऐसा क्यों है। इस कमरे में हर एक वो चीज है जिसकी अमूमन जरूरत होती है, जैसे- बाथरूम, बेड, अलमारी , किचन, कुर्सी-टेबल आदि। सिर्फ दरवाजा नहीं है। दरअसल, इस कमरे का दरवाजा अलमारी है, मतलब कि अगर आपको कमरे के अंदर या बाहर आना है तो आपको अलमारी के अंदर से आना पड़ेगा।

राह चलते लोगों पर पानी फेंकने लगा तांत्रिक, देखकर भागने लगे लोग, Video हो गया Viral

इस कमरे के दरवाजे को अलमारी के रूप में बनया गया है। यही नहीं इस कमरे में एक खिड़की भी है जिसका इस्तेमाल आप कमरे के अंदर आने के लिए कर सकते हैं। दुनिया में कई अजीबों-गरीब चीजें हैं, जिनमें से आप एक इस कमरे को भी कह सकते हैं।

Home / Ajab Gajab / इस कमरे का किराया है 50 हजार रुपये महीना, लेकिन नहीं है एक भी दरवाजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो