समंदर में 220 किलोमीटर तक तैर गया ये डॉगी, कर्मचारियों ने बचाई जान

समंदर में 220 किलोमीटर तक तैर गया ये डॉगी, कर्मचारियों ने बचाई जान

Navyavesh Navrahi | Updated: 18 Apr 2019, 04:21:02 PM (IST) अजब गजब

  • समंदर में तैरने लगा ये कुत्ता
  • नजारा देख हर कोई हैरान
  • कर्मचारियों ने उठाया ये कदम

नई दिल्ली: अमूमन आपने सुना होगा कि किसी साइकिल या बाइक ग्रुप ने काफी लंबा सफर तय कर कोई रिकॉर्ड बनाया है। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी कुत्ते ने 220 किलोमीटर लंबा सफर तय किया है। शायद नहीं सुना होगा। लेकिन हम आपको एक ऐसे ही कुत्ते ( Dogs ) के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने समंदर में तैरते हुए 220 किलोमीटर का सफर तय किया।

9 साल की बच्ची की लग गई करोड़ों की लॉटरी, पिता की खुशी का ठिकाना नहीं

इस शहर को धीरे-धीरे जेल में तब्दील कर रहा है चीन, क्यों यहां के लोगों से डरते हैं नेता

मामला थाईलैंड ( Thailand ) की राजधानी बैंकॉक ( Bangkok ) का है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक कुत्ता मछली पकड़ते समय जहाज से समंदर ( ocean ) में गिर गया था। ये गलत दिशा में तैरने लगा और कोस्ट से 220 किलोमीटर दूर निकल आया। तैरते हुए ये ऑयल रिंग के पास पहुंच गया और यहां रेस्कयू टीम ने उसको बचा लिया। Vitisak Payalaw नाम के एक यूजर ने इस बारे में फेसबुक ( Facebook ) पर एक पोस्ट किया। अपनी पोस्ट में इस शख्स ने बताया कि ऑयल रिग के कर्मचारियों को इसे बचाने में काफी मेहनत करनी पड़ी। इस कुत्ते को फूलों का हार पहनाया गया और कर्मचारियों ने इसका नाम बूनरोड रख दिया।

Tik Tok हो गया बैन, लेकिन फिर भी ये लड़की बन गई रातों-रात स्टार, जानें कौन है ये

देखें होंगे कई तरह के फूल लेकिन इस फूल की खासियत कर देगी आपको हैरान, देखिए फोटो

वहीं ये कुत्ता अब सही है। हालांकि, इसको स्किन से जुड़ी कुछ परेशानी हो गई है। दरअसल, ये काफी लंबे समय तक पानी में रहा जिसके चलते उसे ये परेशानी हो रही है। इसकी देखभाल अब एक चैरिटी ग्रुप कर रहा है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned