script9 साल की बच्ची की लग गई करोड़ों की लॉटरी, पिता की खुशी का ठिकाना नहीं | nine year old girl won 7 crore in lottery | Patrika News
हॉट ऑन वेब

9 साल की बच्ची की लग गई करोड़ों की लॉटरी, पिता की खुशी का ठिकाना नहीं

एलिजा की उम्र है 9 साल
करोड़ों की लगी लॉटरी
2 और लोगों ने जीता है इनाम

नई दिल्लीApr 18, 2019 / 11:24 am

Navyavesh Navrahi

lottery

9 साल की बच्ची की लग गई करोड़ों की लॉटरी, पिता की खुशी का ठिकाना नहीं

नई दिल्ली: अक्सर आपने सुना होगा कि किसी शख्स की लॉटरी लगी है, लेकिन क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी 9 साल की मासूम की लॉटरी ( lottery ) लगी है और वो भी करोड़ों की। शायद आपको यकीन नहीं हो रहा होगा। लेकिन ऐसा सच में हुआ है। चलिए आपको पूरे मामले के बारे में बताते हैं।

दरअसल, दुबई ( Dubai ) में भारतीय मूल की 9 साल की बच्ची की 7 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है। लड़की का नाम एलिजा है। दुबई में ‘दुबई ड्यूटी फ्री मिलेनियम मिलिनियर’ नाम की एक लॉटरी सिस्टम है। ये पिछले 20 सालों से सक्रिय है। एलिजा के पिता ने यहां से अपनी बेटी के नाम पर एक लॉटरी टिकट खरीदा था। पिता ने टिकट नंबर 0333 का लॉटरी टिकट खरीदा था। वहीं जब लॉटरी निकली तो पता चला कि 7 करोड़ रुपये की लॉटरी लगी है। जिसके बाद पिता बड़े ही खुश हैं।

जेट ही नहीं, पिछले 21 साल में बंद हो गईं देश की 12 बड़ी एयरलाइंस

इस डॉक्टर ने मौत के बाद निकाल लिया था आइंस्टीन का दिमाग और फिर…

पिता अपने बेटी को बहुत ही भाग्यशाली मानते हैं। उनके अनुसार, जब एलिजा 3 साल की थी तब भी उन्होंने इसी लॉटरी सिस्टम में एक टिकट खरीदा था। इसमें उन्होंने Mclaren Coupe लग्जरी कार ( luxary car ) जीती थी। यही नहीं इस लॉटरी में और दो लोगों ने सरप्राइज गिफ्ट जीते हैं। इनमें कार और मोटरसाइकिल थी। एलिजा के पिता मुंबई के रहने वाले हैं और वो पिछले 19 सालों से दुबई में रह रहे हैं।

Home / Hot On Web / 9 साल की बच्ची की लग गई करोड़ों की लॉटरी, पिता की खुशी का ठिकाना नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो