scriptमहिला ने पति को तलाक देकर कुत्ते से की शादी, कहा – पहले से ज़्यादा खुश हूँ | Woman named Amanda Rogers married her dog after divorcing her husband | Patrika News

महिला ने पति को तलाक देकर कुत्ते से की शादी, कहा – पहले से ज़्यादा खुश हूँ

locationनई दिल्लीPublished: Jan 17, 2023 03:08:38 pm

Submitted by:

Tanay Mishra

दुनिया अजब-गज़ब लोगों से भरी हुई है। अक्सर ही दुनिया में अजीबोगरीब बातें देखने को मिलती हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब एक महिला ने अपने कुत्ते से ही शादी कर ली।

amanda_rogers_married_her_dog.jpg

Amanda Rogers married her dog

दुनिया में अजब-गज़ब लोगों की कोई कमी नहीं है। इसी के चलते दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में आए दिन ही अजीबोगरीब कारनामें देखने को मिलते हैं। कुछ कारनामें तो ऐसे होते हैं जिनके बारे में जानकर खुशी का अहसास होता है। पर कुछ कारनामें इतने अजीब होते हैं जिनके बारे में जानकार बड़ी ही हैरानी होती है और मन में ख्याल आता है कि ऐसा कोई कैसे कर सकता है। इसी तरह का एक मामला सामने आया है जिसमें एक महिला ने अपने पति को तलाक देकर अपने कुत्ते से ही शादी कर ली।

पालतू कुत्ता बना जीवनसाथी

कुत्तों को काफी वफादार माना जाता है। इसी के चलते दुनियाभर में बहुत से लोग कुत्ते को पालना पसंद करते हैं। पर अमांडा रोजर्स (Amanda Rogers) नाम की महिला ने तो अपने पालतू कुत्ते को अपना जीवनसाथी बना लिया है। इसके लिए उसने अपने पति को तलाक तक दे दिया। जी हाँ..आपने सही पढ़ा। सुनकर हैरानी होने के साथ ही हँसी आना भी लाज़िमी है।

amanda_rogers_with_her_dog.jpg


यह भी पढ़ें

उड़ने के बाद भी पक्षी नहीं कहलाता है चमगादड़, जानिए क्या है इसकी वजह

क्या है पूरा मामला?


दरअसल यह मामला इंग्लैंड (England) के लंदन (London) का है। लंदन निवासी अमांडा रोजर्स, जिसकी उम्र 49 साल है, ने अपने पति को तलाक देकर अपने पालतू कुत्ते शेबा (Sheba) से शादी कर ली है। अमांडा ने अपने पति को तलाक देकर अपने कुत्ते से 2014 में ही शादी कर ली थी, पर कुछ समय पहले ही उसने इस बारे में इंटरव्यू देकर बताया। इसके बाद ही दुनिया को अमांडा की अपने कुत्ते से शादी करने की बात की जानकारी मिली। इस इंटरव्यू के बाद अमांडा की अपने कुत्ते से शादी करने की काफी चर्चा हो रही है।

धूमधाम से की शादी

अमांडा ने बताया कि उसने अपने पालतू कुत्ते से चोरी-छिपकर नहीं, बल्कि धूमधाम से शादी की। अमांडा ने शादी में करीब 200 मेहमानों को बुलाया था और सभी रीति-रिवाज़ो के साथ कुत्ते से शादी रचाई।

“पहले से ज़्यादा खुश”

अमांडा ने अपने पालतू कुत्ते से अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपने पालतू कुत्ते शेबा से तभी से प्यार करती थी जब वह दो साल का था। अमांडा ने बताया की वह अपने पति के साथ खुश नहीं थी इसलिए उसने अपने पति को तलाक देकर अपने पालतू कुत्ते शेबा से शादी कर ली। अमांडा ने यह भी बताया कि अब वह पहले से ज़्यादा खुश है।

amanda_with_her_dog.jpg


यह भी पढ़ें

Orissa Kelly का शानदार स्टंट; हाथों पर खड़े होकर पैरों से चलाया जलता हुआ तीर और फोड़ दिया गुब्बारा, वीडियो देखकर कह उठेंगे वाह!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो