script70 करोड़ के ड्रग्स की तस्करी कर रहे थे पाकिस्तानी सैनिक, रंगे हाथों पकड़े गए | Pakistan Army SSG Commandos caught transporting drugs worth 70 crore | Patrika News
विदेश

70 करोड़ के ड्रग्स की तस्करी कर रहे थे पाकिस्तानी सैनिक, रंगे हाथों पकड़े गए

Pakistan Soldiers Caught Red Handed: पाकिस्तान में हाल ही में कुछ सैनिक नशे का कारोबार करते हुए रंगे हाथों पकड़े गए। क्या है यह मामला? आइए जानते हैं।

नई दिल्लीMay 29, 2024 / 02:10 pm

Tanay Mishra

Drugs

Drugs

पाकिस्तान (Pakistan) में सरकार से लेकर सेना तक भ्रष्टाचार फैला हुआ है। इसके साथ ही ये लोग कई और गलत कामों में भी लिप्त रहते हैं। इतना ही नहीं, ये लोग जुर्म, ड्रग्स जैसी चीज़ों को भी बढ़ावा देते हैं। पाकिस्तान में ड्रग्स का कारोबार पिछले कुछ सालों में काफी तेज़ी से बढ़ा है और पाकिस्तान के कई युवा भी इसके जाल में फंस रहे हैं। ड्रग्स के इस कारोबार को बढ़ाने में पाकिस्तानी सैनिकों की भी अहम भूमिका रहती है। पर हाल ही में इन्हें ऐसा करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया।

एसएसजी कमांडोज़ पकड़े गए रंगे हाथ

हाल ही में पाकिस्तानी सेना के एसएसजी (SSG) कमांडोज़ रंगे हाथ पकड़े गए हैं। सभी कमांडोज़ ड्रग्स की तस्करी करते हुए पकड़े गए।

70 करोड़ का ड्रग्स जब्त

पाकिस्तानी सेना के एसएसजी कमांडोज़ से जो ड्रग्स जब्त किया गया है, उसकी कीमत करीब 70 करोड़ बताई जा रही है। पकड़े गए एसएसजी कमांडोज़ ड्रग्स की सप्लाई खैबर पख्तूनख्वा से मुल्तान करने जा रहे थे और इसी दौरान उन्हें पकड़ लिया गया।


यह भी पढ़ें

भारत के एक और दुश्मन का खात्मा, आतंकी मौलवी एहसानुल्लाह बेग को पाकिस्तान में गोलियों से भूना

Hindi News/ world / 70 करोड़ के ड्रग्स की तस्करी कर रहे थे पाकिस्तानी सैनिक, रंगे हाथों पकड़े गए

ट्रेंडिंग वीडियो