scriptभारत के एक और दुश्मन का खात्मा, आतंकी मौलवी एहसानुल्लाह बेग को पाकिस्तान में गोलियों से भूना | Indian enemy terrorist Maulvi Ihsanullah Beig shot dead by unknown gunmen in Pakistan | Patrika News
विदेश

भारत के एक और दुश्मन का खात्मा, आतंकी मौलवी एहसानुल्लाह बेग को पाकिस्तान में गोलियों से भूना

Another Terrorist Killed: पिछले कुछ समय से पाकिस्तान में भारत विरोधी कई आतंकी, जो भारत के दुश्मन हैं, मारे जा रहे हैं। यह सिलसिला अभी भी बरकरार है और हाल ही में पाकिस्तान में भारत का एक और दुश्मन मारा गया।

नई दिल्लीMay 30, 2024 / 10:51 am

Tanay Mishra

Unknown gunmen kill another terrorist in Pakistan

Unknown gunmen kill another terrorist in Pakistan

पिछले 2 साल से पाकिस्तान (Pakistan) में रह रहे भारत (India) के दुश्मन डर के साये में जी रहे हैं। पाकिस्तान में भारत विरोधी कई आतंकी रहते हैं और उनमें डर का माहौल बना हुआ है। इसकी वजह है अज्ञात हमलावर, जो भारत के इन दुश्मनों को पाकिस्तान में चुन-चुनकर मार रहे हैं। पाकिस्तान में अज्ञात हमलावरों के इन आतंकियों को मार गिराने के मामले समय-समय पर ही सामने आते हैं। इस वजह से पहले जो आतंकी खुले में भारत को धमकियाँ देते थे, यहाँ तक की रैलियाँ करने से भी नहीं डरते थे, वो अब अपने घरों से बाहर निकलने से भी डरते हैं। पाकिस्तान में रह रहे इन भारत विरोधी आतंकियों को अपनी जान बचाने के लिए डर के साये में जीना पड़ रहा है, लेकिन फिर भी आए दिन ही ये मारे जा रहे हैं। हाल ही में भारत के एक और दुश्मन को पाकिस्तान में मार गिराया है।

जम्मू-कश्मीर इस्लामिक फ्रंट के आतंकी मौलवी एहसानुल्लाह बेग को गोलियों से भूना

हाल ही में भारत विरोधी आतंकी संगठन जम्मू-कश्मीर इस्लामिक फ्रंट (Jammu-Kashmir Islamic Front) के आतंकी मौलवी एहसानुल्लाह बेग (Maulvi Ihsanullah Beig) को पाकिस्तान में मार गिराया गया है। एहसानुल्लाह जम्मू-कश्मीर इस्लामिक फ्रंट का सह-संस्थापक भी था और भारत के जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) के शोपियां (Shopian) जिले के अमशीपोरा (Amshipora) गांव का निवासी था। बाद में वह पीओके के रास्ते भागकर पाकिस्तान चला गया था और वहीं से आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने लगा था। एहसानुल्लाह को पाकिस्तान में अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भूनकर मार डाला।


अज्ञात हमलावरों की वजह से आतंकियों में डर का माहौल

अब तक कई आतंकियों को पाकिस्तान में अज्ञात हमलावर शिकार बना चुके हैं। पाकिस्तान इन अज्ञात हमलावरों का भारत से कनेक्शन बताकर भारत पर इल्जाम लगाता है। ये अज्ञात हमलावर पाकिस्तान में अलग-अलग जगहों पर भारत के दुश्मनों को मार रहे हैं और इस वजह से पाकिस्तान में रह रहे आतंकियों में डर का माहौल है।

यह भी पढ़ें

रूस का बड़ा कदम, तालिबान को हटाएगा आतंकी संगठनों की लिस्ट से

Hindi News/ world / भारत के एक और दुश्मन का खात्मा, आतंकी मौलवी एहसानुल्लाह बेग को पाकिस्तान में गोलियों से भूना

ट्रेंडिंग वीडियो