script4 times wwe superstars died storyline Vince McMahon Randy Orton | WWE रिंग में 4 मौके जब रेसलर्स को 'मार' दिया गया, दिग्गज के ऊपर लगाई गई आग | Patrika News

WWE रिंग में 4 मौके जब रेसलर्स को 'मार' दिया गया, दिग्गज के ऊपर लगाई गई आग

WWE रिंग में कई बार अजीबोगरीब चीजें दिखाई जाती है। कुछ चीजें ऐसी भी होती है जिन्हें देखकर फैंस डार जाते हैं। आइए ऐसे ही कुछ पलों के बारे में जानते हैं जब रेसलर्स को मार दिया गया।

नई दिल्ली

Published: May 12, 2022 12:50:26 pm

WWE ने हमेशा अपने फैंस को रिझाने के लिए कई तरह की चीजें अपनाई। स्टोरीलाइन में मिर्च मसाला डालकर पेश किया। यहां तक कुछ हद पार करने वाली चीजें भी शुरूआत में की गई। कई चीजें ऐसी हुई जिन्हें देखकर फैंस डर गए। WWE के ऊपर इस वजह से कई तरह के आरोप भी लगे। हालांकि ये सब सच में नहीं होता और स्क्रिप्ट का हिस्सा होता है।
4 times wwe superstars died storyline Vince McMahon Randy Orton
फोटो क्रेडिट- WWE
WWE रिंग में कुछ चीजें ऐसी भी हुई जिसमें सच में रेसलर्स को नुकसान हुआ। WWE ने मौजूदा दशक में अपनी स्टोरीलाइन्स में काफी बदलाव कर दिया। हालांकि रिंग में अभी भी अजीबोगरीब चीजें नजर आती है। कई बार ऐसा हुआ की WWE ने स्टोरीलाइन को खत्म करने के लिए रेसलर्स को ही मार दिया। आइए ऐसी चार घटनाओं के बारे में बात करते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE रिंग में 4 मौके जब रेसलर्स को 'मार' दिया गया, दिग्गज के ऊपर लगाई गई आग

1) WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन की कार में कर दिया गया था धमाका

साल 2007 में कुछ ऐसा किया गया जिसे देखकर सभी डर गए थे। विंस ने रेटिंग बढ़ाने के लिए कुछ गलत भाषड़ दिए थे। Raw के एपिसोड में प्रोमो देने के बाद वो अपनी कार की तरफ गए। विंस ने कार का दरवाजा खोला और वो अंदर बैठ गए। इसके बाद तेज धमाका हो गया और गाड़ी तहस-नहस हो गई। इसके तुरंत बाद Raw ऑफ एयर हो गया। फैंस को कुछ भी समझ नहीं आया। विंस अपने भाई को लाना चाहते थे इसलिए उन्होंने ये धमाका कराया। हालांकि बाद में इस स्टोरीलाइन को रद्द कर दिया गया था।
mcmahon.jpg
2) अंडरटेकर हुए दफन

अंडरटेकर ने जिस तरीके का किरदार WWE टीवी पर निभाया वो कोई और नहीं निभा सकता है। कई बार ऑन स्क्रीन लगा कि वो मर गए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। साल 2007 में विंस और अंडरटेकर के बीच जिंदा दफन करने वाली फाइट हुई। अंडरटेकर ने इस मैच में विंस की हालत खराब कर दी थी। टेकर इसके बाद विंस को दफनाने के लिए कब्र में ले गए। अंडरटेकर ने जैसे ही कब्र खोला वहां धमाका हो गया और वो बेहोश हो गए। केन ने आकर अंडरटेकर को कब्र में डाल दिया। विंस ने इसके बाद कब्र को बंद कर दिया था। ये दफन वाली स्टोरीलाइन भी काफी चर्चा रही थी।
052_237_brag_10242010sb_0227--ca91bfd2a8a1d5fbaefbfe2dd2ae1c37.jpg
3) WWE दिग्गज पॉल बेयरर का बुरा हाल

द ग्रेट अमेरिकन बैश 2004 का मेन इवेंट अंडरटेकर और द डडली बॉयज के बीच हुआ था। इस मैच में दिग्गज पॉल हेमन ने एक शर्त रखी थी। उन्होंने कहा था कि अगर अंडरटेकर सही चीज नहीं करेंगे तो वो पॉल बेयरर को सीमेंट में जिंदा दफन कर देंगे। वहां एक सीमेंट का ट्रक भी खड़ा किया गया था। अंडरटेकर ने मैच लड़ा और वो जीत गए। हेमन ने इसके बाद भी धमकी दी की वो बेयरर को सीमेंट में दफन कर देंगे। अंडरटेकर ने इसके बाद हेमन के ऊपर बिजली चमका दी थी। हेमन इसके बाद भाग गए। अंडरटेकर ने इसके बाद खुद बेयरर को सीमेंट में गाड़ कर हील टर्न ले लिया था।
paul_bearer_bio--709d1387320c3947089e11ef8480ae2b.jpg
4) ब्रे वायट को जिंदा जला दिया गया

TLC 2020 के मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन और द फीन्ड के बीच मुकाबला हुआ। ये मैच फायरफ्लाई इनफर्नो मैच था। यानी की किसी के भी आग लग जाती तो वो हार जाता। मैच काफी अच्छा रहा और रैंडी ऑर्टन ने ये मैच जीत लिया। मैच के अंत में जब द फीन्ड रिंग में गिरे हुए थे तब रैंडी ऑर्टन ने उनके ऊपर तेल डाला और आग लगा दी। इस दौरान द फीन्ड पूरी तरह जलते हुए रिंग में नजर आए। दोनों की स्टोरीलाइन भी इसके बाद ज्यादा नहीं चली।
185_tlc_12202020pm_24739--47f929a260ff8444203fee85cc489796.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: पावर प्ले में बैंगलोर ने बनाए 1 विकेट के नुकसान पर 46 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.