scriptcommonwealth games 2022 wwe legend john cena post sanket mahadev photo | CWG 2022 में भारत को पहला मेडल दिलाने वाले संकेत महादेव के मुरीद हुए WWE दिग्गज जॉन सीना | Patrika News

CWG 2022 में भारत को पहला मेडल दिलाने वाले संकेत महादेव के मुरीद हुए WWE दिग्गज जॉन सीना

वेटलिफ्टर संकेत महादेव सरगर ने कुछ दिन पहले भारत को पहला मेडल कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में दिलाया था। वेटलिफ्टिंग में उन्होंने सिल्वर मेडल जीता था। इसके बाद संकेत की हर जगह तारीफ हो रही है। WWE दिग्गज जॉन सीना ने भी उनकी तरस्वीर शेयर की है।

नई दिल्ली

Published: August 01, 2022 03:12:03 pm

commonwealth games 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में भारत को पहला मेडल वेटलिफ्टर संकेत महादेव सरगर ने दिलाया था। वो इंजरी के कारण गोल्ड से चूक गए थे लेकिन उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। भारत के लोगों ने तो इस बात का जश्न मनाया ही लेकिन WWE में भी उनकी गूंज पहुंच चुकी है। WWE दिग्गज जॉन सीना अब संकेत महादेव के मुरीद हो गए है। आपको बता दें संकेत सरगर ने पुरुष वेटलिफ्टिंग के 55 किलो भारवर्ग में स्नैच और क्लीन एंड जर्क को मिला कुल 248 किलोग्राम वजन उठाते हुए सिल्वर मेडल जीता था। संकेत ने पहले राउंड यानी स्नैच में बेस्ट 113 किलोग्राम भार उठाया था। इसके बाद दूसरे राउंड यानी क्लीन एंड जर्क में 135 किलो भार उठाकर मेडल अपने नाम किया। संकेत ने पूरे भारत को इस बार बहुत बड़ा तोहफा दिया था।
lfshssd.jpg
संकेत की हुई तारीफ
जॉन सीना ने दी बधाई

आप जॉन सीना के इंस्टाग्राम एकाउंट पर जाएंगे तो देखेंगे कि सीना कोई भी कैप्शन नहीं लिखते हैं। वो तस्वीर के जरिए अपनी खुशी जाहिर कर देते हैं। कुछ ऐसा ही उन्होंने इस बार भी किया है।उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर संकेत की तस्वीर पोस्ट की है। कई बार सीना ने ऐसी तस्वीरें पोस्ट की है कि फैंस सोच में पड़ जाते हैं। फैंस को खुद ही उनका मतलब निकालना पड़ता है।

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जॉन सीना ने ये किया है। इससे पहले भी वो एमएस धोनी, विराट कोहली, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय जैसे दिग्गजों की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। हर बार उन्होंने कोई कैप्शन नहीं लिखा। सीना कई बार इंटरव्यू में कह चुके हैं वो भारतीयों से बहुत प्यार करते हैं।

यह भी पढ़ें

Commonwealth Games 2022: वेटलिफ्टिंग में जेरेमी लालरिनुंगा ने भारत को दिलाया दूसरा गोल्ड


WWE में कब होगी सीना की वापसी?

सीना इस समय हॉलीवुड में बहुत व्यस्त चल रहे हैं।उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट है और इस वजह से ही वो WWE रिंग में कम नजर आते हैं। करीब चार साल से वो एक पार्ट टाइमर के रूप में रिंग में नजर आ रहे है। पिछले साल मनी इन द बैंक में वो जरूर आए थे। इसके बाद समरस्लैम में उनका मैच रोमन रेंस के साथ हुआ। इसके बाद एक साल हो गया वो रिंग में नहीं दिखे।

खैर सीना कह चुके हैं कि वो टाइम निकालकर WWE टीवी पर जरूर आएंगे। अब वो कब वापसी करेंगे इसका पता नहीं है। WWE ने जरूर उनके लिए कोई ना कोई प्लान इस साल के अंत तक बनाया होगा। शायद इस साल सर्वाइवर सीरीज में वो नजर आ सकते हैं। फैंस भी अब उनको याद करने लगे हैं।

यह भी पढ़ें

CWG 2022: वेटलिफ्टिंग में अचिंता शुली ने रिकॉर्ड बनाते हुए भारत को दिलाया तीसरा गोल्ड

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon : राजस्थान में 3 अगस्त से बारिश का नया सिस्टम, पूरे प्रदेश में होगी झमाझमNSA डोभाल की मौजूदगी में बोले मुस्लिम धर्मगुरु- 'सर तन से जुदा' हमारा नारा नहीं, PFI पर प्रतिबंध की बनी सहमतिकीमत 4.63 लाख रुपये से शुरू और देती हैं 26Km का माइलेज! बड़ी फैमिली के परफेक्ट हैं ये सस्ती 7-सीटर MPV कारेंराजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी, स्कूलों की तीन दिन की छुट्टी, आज इन जिलों में झमाझम की चेतावनीWeather Update: राजस्थान में झमाझम बारिश को लेकर अब आई ये खबरराजस्थान में आज यहां होगी बारिश, एक सप्ताह तक के लिए बदलेगा मौसमएमपी में 220 करोड़ से बनेगा 62 किमी लंबा बायपास, कम हो जाएगी कई शहरों की दूरी, जारी हो गए टेंडरसरकारी नौकरी लगवा देंगे कहकर 10 युवाओं को लगाई 75 लाख रुपए की चपत, 2 गिरफ्तार

बड़ी खबरें

Vice President Election 2022 Live Updates: उपराष्ट्रपति चुनाव में वोटों की गिनती खत्म, जगदीप धनखड़ की जीत तय, थोड़ी देर में घोषणाफिर से PM मोदी की मीटिंग में शामिल नहीं होंगे CM नीतीश कुमार, इस बार नीति आयोग की बैठक से बनाई दूरीMaharashtra Politics: बीजेपी विधायक नितेश राणे का बड़ा बयान, बोले- महाराष्ट्र संविधान से चलेगा, शरिया कानूनों से नहींचीन के सान्या सिटी में कोरोना से हालात बेकाबू, 80 हजार से ज्यादा टूरिस्ट फंसेशराब पर टकराव के बीच LG का बड़ा एक्शन, एक्साइज कमिश्नर समेत 11 अधिकारी निलंबितकांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का अमित शाह को जवाब, कहा- राम के नाम पर रावण की पूजा करती है सरकार...CWG 2022 Day 9 Live Updates: भारत का एक और पदक पक्का, बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु महिला सिंगल्स के फाइनल मेंCommonwealth Games 2022: इंग्लैंड को 4 रन से हराकर फाइनल में पहुंचा भारत, मेडल हुआ पक्का
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.