script

11 साल के बालक को स्कूल जाने में भी लग रहा था डर, पिता को बताई ऐसी सच्चाई उड़ गये होश

locationआगराPublished: Oct 11, 2018 03:08:41 pm

पिता ने जब प्रेम से पूछा, तो बालक ने ऐसी सच्चाई बताई, जिसे जानकर पिता के होश उड़ गये।

abused

abused

आगरा। रोज हंसते खेलते हुये स्कूल जाने वाले बालक को अचानक क्या हुआ, परिवारीजन समझ ही नहीं पाये। स्कूल जाने के नाम से ही उसे डर लगा रहा था। वह किसी को कुछ बताने को तैयार नहीं था, बाद में पिता ने जब प्रेम से पूछा, तो बालक ने ऐसी सच्चाई बताई, जिसे जानकर पिता के होश उड़ गये। बालक ने बताया कि स्कूल के कुछ लड़के उसके साथ कुकर्म करते हैं।
ये भी पढ़ें – पुलिस थाने के सामने हो रही मारपीट की ये तस्वीरें हो रहीं जमकर वायरल, देखें तस्वीरें


ये है मामला
ये पूरा मामला थाना ताजगंज क्षेत्र का है। पीड़ित बालक के घर के आस पास ही तीनों आरोपी किशोरों के घर हैं। बालक ने पिता को बताया कि उसके साथ छह माह से ऐसी हरकतें की जा रही थीं। कभी घर आते थे, तो कभी रास्ते में पकड़ लेते थे। अपने घर और कभी खाली प्लाट में ले जाकर बालक से कुकर्म करते। विरोध करने पर धमकी देकर चुप कर देते थे। मोबाइल से गंदी वीडियो भी बना लिया था। धमकी देते थे, कि अगर किसी को बताया तो वीडियो वायरल कर देंगे। इसी वजह से वह अपने साथ होने वाली हरकतों को किसी को भी बता नहीं रहा था।
ये भी पढ़ें – BREAKING: ताजमहल की सुरक्षा में फिर सेंध, इस बार Turkey के पर्यटक ने उड़ाये पुलिस के होश

सहम उठा बालक
इन गंदी हरकतों से 11 साल का मासूम सहम उठा। उसे डर लगने लगा, ये डर इस कदर हावी हुआ, कि उसने स्कूल जाने से भी मना कर दिया। परिजनों ने काफी पूछा, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। इसके बाद पिता ने उसे प्रेम से बातचीत की, तो वह पिता के गले से लिपट गया और पूरी घटना बताई। इसके बाद पिड़ित बालक के पिता ने थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर थाना ताजगंज का कहना है कि जांच की जा रही है। आरोपी भी 14-14 साल के हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो