scriptYamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस झरना नाले में गिरी, 29 लोगों की मौत | Agra bus accident at NH 2 double-decker bus fell into jharna nalla | Patrika News

Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर बड़ा हादसा, डबल डेकर बस झरना नाले में गिरी, 29 लोगों की मौत

locationआगराPublished: Jul 08, 2019 12:57:04 pm

Yamuna Expressway पर हुए सड़क हादसे में अब तक 29 लोगों की मौत की सूचना। जिलाधिकारी एनजी रवि कुमार पहुंचे मौके पर।

Agra bus acciden

Agra bus acciden

आगरा। Yamuna expressway पर आज सुबह भीषण हादसा हुआ। लखनऊ से गाजियाबाद की ओर जा रही अवध डिपो की डबल डेकर बस झरना नाला में गिर गई। बस में करीब 45 से अधिक यात्रियों के होने की सूचना है। इस हादसे में अभी तक 29 लोगों की मौत की सूचना है, जबकि दर्जन भर से अधिक लोग गंभीर घायल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुआवजे का ऐलान किया है।
यहां हुआ हादासा
ये घटना थाना एत्मादौला क्षेत्र के झरना नाले की है। Yamuna Expressway पर लखनऊ से गाजियाबाद जा रही अवध डिपो की डबल डेकर बस झरना नाले में गिर गई। बस के नाले में गिरते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों की भीड़ मौके पर जमा होने लगी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बस सवार लोग तड़प रहे थे। पुलिस ने बचाव कार्य शुरू कर दिया। बस सवार बुरी तरह फसे हुए थे। पुलिस और स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है।
29 लोगों की मौत की सूचना
yamuna expressway accident में अभी तक 29 लोगों की मौत की सूचना है। मरने वालों में बच्चे भी शामिल हैं। बताया गया है चालक को नींद की झपकी आने से ये हादसा हुआ है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। उधर उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में हुए इस भीषण हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुआवजे का ऐलान कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो