scriptअस्पताल पर टूटा दबंगों का कहर, महिला सुरक्षाकर्मी को पीटा | An uproar todfod Lotus Hospital in Agra | Patrika News

अस्पताल पर टूटा दबंगों का कहर, महिला सुरक्षाकर्मी को पीटा

locationआगराPublished: Apr 28, 2021 10:32:26 am

Submitted by:

arun rawat

— आगरा के दीवानी स्थित एक हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़, चिकित्सकों पर लापरवाही के आरोप में हुआ हंगामा।

Lotus Hospital

पिटाई से घायल हुई महिला सुरक्षाकर्मी

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। अस्पतालों के हालात कुछ ठीक नहीं है। कहीं मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा तो कहीं मरीजों की जान के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। आगरा के एक अस्पताल में मरीज की मौत की अफवाह ने बवाल मचा दिया। परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ करते हुए महिला सुरक्षाकर्मी की पिटाई कर दी। आईसीयू वार्ड के शीशे तहस-नहस कर दिए। घटना की जानकारी पर पुलिस फोर्स पहुंच गई। उससे पहले ही आरोपी भाग निकले। मामले में थाना हरी पर्वत में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस लगी है।
यह भी पढ़ें—

वोट डालने को लेकर हुए विवाद में मतपेटिका लूटकर तालाब में फेंकी

लोटस अस्पतपाल का मामला
न्यू आगरा क्षेत्र स्थित अबुल उलाह दरगाह के पास मोहल्ले में रहने वाले इरफान को सेप्टीसीमिया की समस्या थी। परिजनों ने उन्हें दीवानी स्थित लोटस अस्पताल में भर्ती कराया था। मंगलवार को परिजनों को किसी ने सूचना दे दी कि मरीज की मौत हो गई है। इस पर परिजन भड़क गए और अस्पताल कर्मियों से कुछ पूछे बिना ही हंगामा शुरू कर दिया। अस्पताल के कर्मचारियों ने लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन आक्रोशित परिजनों ने मारपीट शुरू कर दी, जिससे अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। अस्पताल में फर्नीचर उठाकर फेंकने शुरू कर दिए। तोड़फोड़ शुरू कर दी। आईसीयू के शीशे भी तहस-नहस कर दिए। एक महिला सुरक्षाकर्मी ने रोकने का प्रयास किया तो उस पर रॉड से हमला बोल दिया। वह घायल हो गई। कई लोगों ने उसकी पिटाई लगाई, जिससे वह बेहोश हो गई। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी भाग निकले। घटना के संबंध में एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि थाना हरी पर्वत में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों को चिन्हित करके गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो