scriptAstrology Tips for Money : चंद कौड़ियां आपको बना सकती हैं करोड़पति, कीजिए सिर्फ ये एक काम | Astrologer tips for being crorepati | Patrika News

Astrology Tips for Money : चंद कौड़ियां आपको बना सकती हैं करोड़पति, कीजिए सिर्फ ये एक काम

locationआगराPublished: Jul 18, 2018 06:27:49 pm

Submitted by:

suchita mishra

जानें ऐसे उपाय जो आपका भाग्य जगा देंगे और आपके सभी काम बनेंगे। घर में सुख समृद्धि और पैसा आएगा।

kaudiyan

kaudiyan

धन हर एक शख्स की जरूरत है। इसके लिए वो दिन और रात मेहनत करता है। लेकिन मेहनत के साथ यदि भाग्य भी हो तो काम बनते देर नहीं लगती। ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र आपको बता रहे हैं ऐसे उपाय जो आपको कुछ ही दिनों में करोड़पति बना देंगे।
1. ज्योतिषशास्त्र के मुताबिक कौड़ी को धन का प्रतीक माना जाता है। कुछ कौड़ियों को हल्दी में तब तक भिगोएं जब तक उनमें पीलापन न आ जाए। उसके बाद उन्हें निकालकर एक लाल रंग के कपड़े में बांध लीजिए। इसे पोटली को अपनी तिजोरी में रख दीजिए।
2. शंख को माता लक्ष्मी का भाई कहा जाता है क्योंकि शंख समुद्र मंथन के दौरान माता लक्ष्मी के साथ उत्पन्न हुआ था। इसे समुद्र मंथन में प्राप्त हुए प्रमुख रत्नों में से एक माना जाता है। घर में पूजा के स्थान पर शंख जरूर रखें। ऐसी जगहों पर माता लक्ष्मी वास करती हैं। शंख दक्षिणमुखी हो तो और भी शुभ है।
3. हर शनिवार को पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाएं और सरसों के तेल का दीपक जलाएं। परिवार में समृद्धि आएगी।

4. सुबह पूजा के बाद आरती करते समय अपने दीपक में या कपूर में दो फूल वाली लौंग डालकर आरती करें। इससे सभी काम आसानी से बनेंगे। कोई विपत्ति नहीं आएगी। घर में समृद्धि आएगी।
5. घर में एक बांसुरी रखें। बांसुरी भगवान श्रीकृष्ण को अति प्रिय है। जिस घर में बांसुरी होती है उस घर में हमेशा समृद्धि रहती है। धन प्राप्ति होती है। विपत्तियां दूर होती हैं और आपस में प्रेम रहता है।
विशेषज्ञ की राय: ज्योतिषाचार्य डॉ. अरविंद मिश्र का कहना है कि पूजा पाठ बेशक फल देते हैं लेकिन इसके साथ कर्म करना जरूरी है। यदि आप मेहनत करेंगे तो ये उपाय आपकी भाग्य वृद्धि करेंगे। मेहनत और भाग्य के मिलने से आपके सिर्फ धन संबंधी ही नहीं बल्कि सभी काम बनेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो