scriptएटीएम कार्ड बदलकर ब्यूटी पार्लर संचालिका के खाते से पार कर दिए एक लाख रुपए, एडीजी से शिकायत | Beauty Parlor owner account one lack withdraw by change atm in agra | Patrika News

एटीएम कार्ड बदलकर ब्यूटी पार्लर संचालिका के खाते से पार कर दिए एक लाख रुपए, एडीजी से शिकायत

locationआगराPublished: Sep 28, 2021 11:49:18 am

Submitted by:

arun rawat

— आगरा के कालिंदी बिहार में रहती है पीड़िता, साइबर थाने की टीम कर रही मामले की जांच।

Internet Pic

Internet Pic

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। शातिर ठगी का कोई न कोई रास्ता निकाल ही लेते हैं। शातिरों ने एक ब्यूटी पार्लर संचालिका का एटीएम बदलकर एक लाख रुपए की नगदी पार कर दी। जानकारी होने पर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की है। साइबर थाने की टीम मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें—

ग्वालियर हाईवे पर दो ट्रकों की भीषण भिड़ंत में लगी आग, ट्रकों समेत तीन बाइकें जलीं


कालिंदी बिहार निवासी है महिला
आगरा में कालिंदी विहार निवासी मंजू गुप्ता ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। उनका खाता बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में है। वह फिरोजाबाद में काम करती हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्होंने लोन लिया था। 8 मई को उनके खाते में 1.70 लाख रुपये आए थे। इसके बाद किसी ने कई बार में खाते से 1,01,000 रुपये निकाल लिए। इसका कोई मैसेज भी मोबाइल पर नहीं आया।
यह भी पढ़ें—

इलाज के अभाव में सफाई कर्मचारी की बेटी की मौत, विकास भवन के सामने शव रखकर बैठ गया पिता

बैंक ने दी जानकारी
बैंक से जानकारी करने पर पता चला कि आरोपी ने फिरोजाबाद स्थित एक पेट्रोल पंप से 20 हजार रुपए कार्ड के माध्यम से कैश कराए थे। 1800 रुपये का पेट्रोल दिया गया, जबकि बाकी 18200 रुपये कैश दिए गए। इस बारे में पेट्रोल पंप मैनेजर से पूछताछ की। 18 मई में थाना उत्तर, फिरोजाबाद में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मगर, कोई कार्रवाई नहीं हुई। पीड़िता ने इस मामले में अब एडीजी जोन से शिकायत की। मामले की जांच साइबर थाने को सौंपी गई है। पुलिस के मुताबिक, एक लाख रुपये खाते से निकाले गए हैं। इसमें से 20 हजार रुपये पेट्रोल पंपकर्मियों ने कैश किए। मुकदमे में पंप के मैनेजर, कर्मचारी को नामजद किया गया है।
यह भी पढ़ें—

महिला के साथ थाने पहुंचे सभासद को मुंशी ने पीटा सपाइयों ने घेरा थाना, मुंशी लाइन हाजिर

ब्यूटी पार्लर के लिए लिया था लोन
महिला ने बताया कि उन्होंने ब्यूटी पार्लर के काम के लिए बैंक से लोन लिया था। रकम खाते में आने के बाद आठ मई को उनकी बेटी खाते से रकम निकालने गई थी। वह 15 हजार रुपये निकालकर ले आई। अगले दिन वो फिर से रुपये निकालने गई। मगर, पिन डालने पर मशीन गलत बताने लगी। उन्हें लगा कि गलत पिन डालने की वजह से कार्ड बंद हो गया है। 11 मई को फिर गईं। मगर, पिन गलत ही बताया गया। 12 सितंबर को बैंक जाने पर 64 हजार रुपये निकलने का पता चला। इस पर उन्होंने बाकी रकम निकालने के लिए चेक लगाया। मगर, तब तक उनके खाते से 30 हजार और निकल गए। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो