scriptBrother in law made fake id of sister in law on Instagram in Agra | शादी से इंकार किया तो जीजा के भाई ने फर्जी आईडी बनाई और युवती को करने लगा बदनाम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि खुल गई पोल | Patrika News

शादी से इंकार किया तो जीजा के भाई ने फर्जी आईडी बनाई और युवती को करने लगा बदनाम, फिर हुआ कुछ ऐसा कि खुल गई पोल

— आगरा के थाना शाहगंज क्षेत्र का है मामला, साइबर सेल में शिकायत करने के बाद हुआ खुलासा।

आगरा

Updated: September 18, 2021 11:38:43 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। शादी से इंकार करने पर जीजा के भाई ने साली की इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाकर उसको बदनाम करने की कोशिश की। साइबर सेल में शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया लेकिन माफी मांगने पर उसे छोड़ दिया गया।
यह भी पढ़ें—

आगरा में बदमाशों ने दिया दुस्साहसिक वारदात को अंजाम, शोरूम कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

साली ने किया था शादी से इंकार
पूरा मामला थाना शाहगंज क्षेत्र का है। इस क्षेत्र में रहने वाली एक युवती का उसके पति से तलाक हो गया है। परिजन उसकी दूसरी शादी की बात करने लगे। तभी बड़ी बहन के देवर के साथ उसका रिश्ता करने की बात चली लेकिन युवती ने उसका चाल चलन ठीक न होने की बात कहते हुए शादी से इंकार कर दिया। परिजन किसी दूसरे वर की तलाश में जुट गए। इसकी जानकारी देवर को हुई तो उसने युवती के नाम से इंस्टाग्राम पर दो अकाउंट बनाए जिसमें एक युवती और दूसरा पुरुष के नाम से था।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में डेंगू के डंक का शिकार हो रहे बच्चे, अब सात की मौत


शादी का भेजा प्रस्ताव
इंस्टाग्राम पर चेटिंग करते हुए युवक ने शादी का प्रस्ताव युवती के मोबाइल पर भेजा। इसमें युवक और युवती दोनों प्यार भरी बातें कर रहे हैं। इसकी जानकारी होते ही युवती के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने एडीजी जोन के कार्यालय में इसकी शिकायत की। मामले की जांच साइबर सेल को दी गई। पुलिस की जांच में पता चला कि आईडी युवती के जीजा के भाई ने बनाई थी। वह युवती के उससे रिश्ता तोड़ने से नाराज था। उसे बदनाम करने के लिए इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाई थी।
Internet Pic
Internet Pic
लोगों को दिखाना चाहता था
युवती के नाम से बनी फर्जी आईडी से युवक के नाम से बनी दूसरी फर्जी आईडी पर चैटिंग करने लगा। इनमें ऐसा जाहिर करता था कि जैसे, दोनों प्यार करते हैं। एक साथ रहना चाहते हैं। इसके बावजूद युवती दूसरी जगह शादी की बात कर रही है। उसे धोखा दे रही है। इस चैट के स्क्रीन शॉट खींचकर भेजे थे। इससे युवती तनाव में थी। जीजा का भाई निकलने पर वह सन्न रह गई। हालांकि बाद में परिवार का मामला होने की वजह से युवती ने लिखकर दिया कि वो कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। उधर, युवक ने भी माफी मांग ली। पुलिस ने युवक को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

संसद में फिर फूटा कोरोना बम, बजट सत्र से पहले सभापति नायडू समेत अब तक 875 कर्मचारी संक्रमितRepublic Day 2022 parade guidelines: बिना टीकाकरण और 15 साल से छोटे बच्चों को परेड में नहीं मिलेगी इजाजतकोरोना ने टीका कंपनियों को लगाई मुनाफे की बूस्टरदेश में कोरोना के बीते 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा नए मामले, जानिए कुल एक्टिव मरीजों की संख्यासुप्रीम कोर्ट में 6000 NGO के FCRA लाइसेंस रद्द करने के खिलाफ याचिका पर सुनवाई आजमुठभेड़ में ढेर हुआ ईनामी नक्सली कमांडरगणतंत्र दिवस के पहले अयोध्या में रेलवे दुर्घटना बड़ी साजिश, जाने पूरा मामलाMarriage की खुशियों के बीच मौत का तांडव: दूल्हा दुल्हन को ले जा रही कार ट्रक में घुसी, कई मौतें
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.