script

सबसे बड़े सट्टा किंग श्याम बोहरा की केस डायरी के पर्चे हुये वायरल, इन सट्टोरियों के नाम आये सामने

locationआगराPublished: Aug 26, 2018 09:48:09 am

थाना छत्ता में दर्ज मुकदमे के ये गोपनीय दस्तावेज किस स्तर से लीक हुये हैं, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है।

आगरा। सट्टा किंग श्याम बोहरा की केस डायरी कोर्ट में पहुंचने से पहले ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। गोपनीय दस्तावेजों के लीक होने से अफरा तफरी का माहौल है। थाना छत्ता में दर्ज मुकदमे के ये गोपनीय दस्तावेज किस स्तर से लीक हुये हैं, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है।
7 जुलाई को हुई थी गिरफ्तारी
थाना ताजगंज क्षेत्र के पाश्र्वनाथ पंचवटी निवासी श्याम बोहरा को सात जुलाई को यमुना किनारा मार्ग से थाना छत्ता पुलिस ने सात जुलाई को गिरफ्तार किया था। सबसे बड़े बुकी श्याम बोहरा के खिलाफ धोखाधड़ी, कूट रचित दस्तावेज तैयार करने और पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाने के प्रयास का मुकदमा दर्ज हुआ था। बाद में आइटी एक्ट की धारा और बढ़ाई गई। मामले की जांच प्रभारी इंस्पेक्टर छत्ता भारत भूषण भाटी कर रहे हैं।
वाट्सएप पर वायरल हो गई केस डायरी
छत्ता थाने में दर्ज मुकदमे की केस डायरी वाट्सएप पर वायरल हो गई। केस डायरी के एक पर्चे में बोहरा के रिमांड पर आने के बाद पूछताछ में जो नाम सामने आए थे, वे विवेचना में शामिल किए गए। इससे यह साबित हो रहा है कि यह पर्चा बोहरा के पुलिस कस्टडी रिमांड पर आने के बाद के हैं। यह पर्चा केस डायरी के फोटो स्टेट पेज का है। आशंका है कि पूरी केस डायरी की फोटो स्टेट कराने के बाद इसे वायरल किया गया है।

होती है पूरी जानकारी
केस डायरी किसी केस से जुड़ी शुरूआत से लेकर आखिरी तक की पूरी जानकारी है। विवेचक मुकदमे की विवेचना में जो भी जांच करता है, उसका ब्योरा इसमें अंकित कर समय-समय पर पर्चे काटता है। इसमें एफआइआर, गिरफ्तारी, चार्जशीट या फाइनल रिपोर्ट, दबिश आदि की विस्तृत जानकारी होती है।

ट्रेंडिंग वीडियो