scriptपूर्व मंत्री चौधरी बशीर फिर मुश्किल में, पत्नी के इन आरोप के बाद पहुंच गये थाने… | Case Filed Against Ex-minister Chaudhry Bashir in Agra | Patrika News
आगरा

पूर्व मंत्री चौधरी बशीर फिर मुश्किल में, पत्नी के इन आरोप के बाद पहुंच गये थाने…

उत्तर प्रदेश के पूर्व मंंत्री रहे चौधरी बशीर एक बार फिर चर्चाओं में हैं।

आगराSep 17, 2018 / 02:40 pm

धीरेंद्र यादव

Ex-minister Chaudhry Bashir

Ex-minister Chaudhry Bashir

आगरा। उत्तर प्रदेश के पूर्व मंंत्री रहे चौधरी बशीर एक बार फिर चर्चाओं में हैं। अभी तक पूर्व विधायक के भाई की पत्नी से निकाहनामा का मामला शांत भी नहीं हुआ कि इस बार उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि उस पर चाकू से हमला बोला गया। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है।
ये भी पढ़ें – तलाक पीड़ित महिला को उसका पति साथ रखने को राजी लेकिन मौलाना ने रख दी ऐसी शर्त कि महिला के होश उड़ गए

ये है मामला
पूर्व मंत्री चौधरी बशरी का निकाह वर्ष 2012 में शहीद नगर की रहने वाली नगमा के साथ हुआ था। नगमा का आरोप है कि निकाह के बाद से ही उसे परेशान किया जाने लगा। जिसके बाद जून 2013 में उसने पुलिस से शिकायत की, उस दौरान मुकदमा भी दर्ज हुआ और पूर्व मंत्री की गिरफ्तारी हुई, लेकिन बाद में समझौता हो गया। इसके बाद उत्पीड़न की ये कहानी फिर शुरू हो गई।
ये भी पढ़ें – अखिलेश यादव की साइकिल ने उड़ाये विरोधियों के होश, प्रशासन के छूट गये पसीने, देखें वीडियो

इस बार तो हो गई हद
नगमा का आरोप है इस बार तो हद ही हो गई। चौधरी बशीर ने बड़े ही प्रेम से उसे घर बुलाया। घर पहुंचते ही पति, सास रशीदा बेगम और ननद मेहजवीन ने पकड़ लिया। जमीन पर गिराने के बाद चाकू से वार किए, इसी दौरान नगमा का भाई वहां पहुंच गया, जिससे उसकी जान बच पाई। सूचना पर पुलिस आ गई। पुलिस चौधरी बशीर को थाने ले आई। नगमा की तहरीर पर पुलिस ने दहेज उत्पीड़न, जानलेवा हमला, सहित सहित अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर थाना मंटोला का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Home / Agra / पूर्व मंत्री चौधरी बशीर फिर मुश्किल में, पत्नी के इन आरोप के बाद पहुंच गये थाने…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो