scriptखड़े ट्रक में डीसीएम ने मारी टक्कर चालक की मौत | DCM driver dies colliding with truck Agra Bhagwan Talkies flyover agra | Patrika News

खड़े ट्रक में डीसीएम ने मारी टक्कर चालक की मौत

locationआगराPublished: Sep 26, 2021 05:05:21 pm

Submitted by:

arun rawat

— आगरा के नेशनल हाइवे-2 पर भगवान टॉकीज फ्लाईओवर की घटना।

Accident

हादसे के बाद क्षतिग्रस्त डीसीएम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में रविवार को नेशनल हाइवे-2 पर भगवान टॉकीज फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक में डीसीएम ने टक्कर मार दी। इस हादसे में डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई। यह हादसा चालक को झपकी आने की वजह से होना बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें—

बारिश में गिरा महिला का मकान, पति की मौत के बाद दो बच्चों के साथ कर रही थी निवास

न्यू आगरा पुलिस पहुंची मौके पर
बताया जाता है कि एक ट्रक भगवान टाकीज स्थित फ्लाईओवर पर सड़क किनारे खड़ा हुआ था। तभी पीछे से तेज गति से आ रही डीसीएम ट्रक में पीछे से घुस गई। हादसा इतना भीषण था कि डीसीएम चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची न्यू आगरा पुलिस ने चालक के शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। इस दौरान जाम के हालात पैदा हो गए थे। पुलिस ने किसी तरह जाम खुलवाया। तब जाकर आवागमन शुरू हो सका। बताया जा रहा है कि डीसीएम दिल्ली की तरफ से फिरोजाबाद की ओर जा रही थी। इस दौरान तेज रफ्तार डीसीएम चालक को झपकी आई और भगवान टॉकीज फ्लाई ओवर पर खराब होने पर खड़े ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। पुलिस डीसीएम के नम्बर के आधार पर वाहन स्वामी तक सूचना पहुंचा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो