आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर मुंह में गोली मारकर हत्या, 2 लाख रुपये जेब में रखे छोड़ गए...

मृतक की जेब से 2 लाख की नकदी मिली है। इसके बाद पुलिस इस उलझन में है कि युवक की हत्या का कारण आखिर क्या है।

By: धीरेंद्र यादव

Published: 22 May 2018, 10:59 AM IST

आगरा। आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार आधी रात को एक युवक की हत्या कर दी गई। उसका शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक की जेब से 2 लाख की नकदी मिली है। इसके बाद पुलिस इस उलझन में है कि युवक की हत्या का कारण आखिर क्या है। यदि इरादा लूट का था, तो मृतक की जेब में हत्यारे दो लाख रुपये आखिर क्यों छोड़कर भागे।

यहां का है मामला
आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार रात एक युवक का शव मिला। मृतक धारीदार शर्ट और ग्रे पैंट पहना हुआ है। उसके सिर में गोली मारकर हत्या की गई है, जिससे उसका चेहरा भी ठीक से पहचान में नहीं आ सका है। उसके पैरों में चप्पल भी नहीं है। राहगीरों ने जब हाईवे पर शव को पड़ा देखा, तो सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। मृतक की शिनाख्त के लिए उसकी तलाशी ली गई, लेकिन उसकी पहचान का कोई सबूत पुलिस को नहीं मिला, लेकिन उसकी जेब से पुलिस को दो लाख रुपये की नकदी मिली है।

क्यों हुई हत्या
पुलिस इस गुत्थी में उलझ गई है, कि उसकी हत्या क्यों की गई है। क्योंकि लूट के इरादे से हत्या होने की बात पुलिस के गले नहीं उतर रही है, क्योंकि मृतक की जेब से पुलिस को दो लाख रुपये बरामद हुए हैं। जहां पर शव मिला, वो फतेहाबाद का ऐसा क्षेत्र था, जहां काफी अंधेरा रहता है। पुलिस ने हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे से सुराग लगाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण ने बताया कि बताया कि मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पहचान के बाद ही खुलासा हो सकेगा, कि हत्या क्यों की हुई।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned