BIG NEWS: ईद के दिन यहां पुलिस टीम पर फायरिंग, एक को किया गिरफ्तार

ईद के दिन थाना मंसखपुर में बड़ी वारदात हुई।

आगरा। ईद के दिन थाना मंसखपुर में बड़ी वारदात हुई। राजस्थान की सीमा से चंबल बालू का खनन होने की सूचना पर वन और पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की। सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश की सीमा राष्ट्रीय चंबल सेंचुरी के गांव अनरुद्ध का पुरा व बसौड़ में चंबल को एकत्र किया जा रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस व वन विभाग की टीम ने अवैध खनन कर रहे ट्रैक्टरों का घेराव किया, तो पुलिस टीम पर वाहन चढ़ाने का प्रयास किया गया। इससे घबराई पुलिस व वन विभाग की टीम ने हवाई फायरिंग कर दी।

यहां का है मामला
अवैध खनन की सूचना पर वन विभाग के दरोगा हाकिम सिंह, दिलीप कुमार, वनजीव रक्षक अनुरुद्ध यादव, क्षेत्रीय सहायक ममताज कुमार के साथ पुलिस के एसआई बलराम सिंह, राजीव कुमार, सुनील कुमार, अनुराग, सुरेन्द्र आदि घटनास्थल पर पहुंचे, तो देखा कि खनन माफिया का ट्रैक्टर ट्रॉली आते दिखाई दिये। टीम ने इस ट्रैक्टर को रोकने का प्रयास किया, तो टीम पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। यह देख टीम के होश उड़ गये।

कर दी फायरिंग
खनन माफिया को दबोचने के लिये पुलिस टीम ने फायरिंग कर दी। इस दौरान ट्रैक्टर चालक नाहर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। इसके साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली को भी बरामद कर लिया। बताया गया है कि लंंबे समय से अवैध खनन का ये खेल चल रहा था।

Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned