scriptआगरा नगर निगम के एक्शन से एमजी रोड के दुकानदारों की आएगी शामत | Encroachment from MG Road Agra will Soon Destroyed | Patrika News

आगरा नगर निगम के एक्शन से एमजी रोड के दुकानदारों की आएगी शामत

locationआगराPublished: Jul 12, 2018 01:08:00 pm

Encroachment Hatao Abhiyan : फतेहाबाद रोड पर चले अतिक्रमण अभियान के बाद एमजी रोड की बारी, दुकानों के बाहर लगाए अतिक्रमण पर होगी कार्रवाई

Encroachment free campaign

Encroachment free campaign

आगरा। अतिक्रमण पर प्रशासन की नजरें टेड़ी हो गई हैं। होटल और रेस्टोरेंट पर कार्रवाई की जा रही हैं। फतेहाबाद रोड से इनर रिंग रोड को सिक्स लेन किया जा रहा है। सड़क के चौड़ीकरण का काम शुरू होगा, इसलिए अतिक्रमण को ध्वस्त किया जा रहा है। अतिक्रमण हटाने गई टीम ने शिरोज हैंगआउट की बाउंड्रीवॉल और उनका बोर्ड भी तोड़ दिया। एसिड सर्वाइवर्स ने इसे हटाने के लिए कुछ दिन की मोहलत मांगी थी लेकिन, टीम ने अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया।
एमजी रोड से भी हटेगा अतिक्रमण
नगर निगम की टीम ने पहले से ही अतिक्रमणकारियों को चेतावनी जारी की थी कि अतिक्रमण हटा लिया जाए। अतिक्रमणकारियों ने एमजी रोड पर भी कब्जा कर रखा है। नालियों की जगह गाड़ियों की पार्किंग बना दी गई है। सड़क को संकरा कर दिया गया है। ऐसे में रोजाना जाम की समस्या से दो चार होना पड़ता है। नगर निगम की टीम पुलिस फोर्स के साथ अतिक्रमण ध्वस्त कर रही है।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: बीमार पड़ रहे बच्चे, स्कूल का समय बदलवाने की मांग

फतेहाबाद रोड के साथ इन तारीखों पर चलेगा अभियान
नगर निगम की टीम का अभियान अभी फतेहाबाद रोड पर चल रहा है। शुक्रवार और 17 जुलाई को फतेहाबाद रोड पर अभियान चलेगा। वहीं मंडलायुक्त के. राम मोहन राव का कहना है कि एमजी रोड पर 19, 24 व 27 जुलाई को अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया जाएगा।
ये खबर भी पढ़ सकते हैं: डीएम ने संभाली लड़कियों की सुरक्षा कमान, एसएसपी को दिए ये निर्देश

ये खबर भी पढ़ सकते हैं: ये काम करने वालों को AMU देगा एक लाख रुपये का इनाम, 20 अगस्त तक करें आवेदन
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो