रात को अकेले देवी की पूजा करने के लिए जाना फौजी की पत्नी को पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा, कि उड़ गये होश

रात को अकेले देवी की पूजा करने के लिए जाना फौजी की पत्नी को पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा, कि उड़ गये होश

Dhirendra yadav | Publish: Oct, 13 2018 06:20:38 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 06:20:39 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

पीड़िता ने युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

आगरा। थाना मलपुरा क्षेत्र के गांव में शुक्रवार रात को देवी के जगराते में जा रही फौजी की पत्नी को दबंग युवक ने बुरी नीयत से पकड़ लिया। आरोप है कि युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। शोर सुनकर मौके पर अन्य परिजन आ गए। दबंग युवक व उसके परिजनों ने उनके साथ मारपीट कर दी। पीड़िता ने युवक के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ें - इलाज करने के लिए किशोर को कमरे में ले गया था तांत्रिक, बाद में पहुंचे परिजन, तो नजारा देख उड़े होश....

यहां का है मामला
आगरा जयपुर हाइवे पर स्थित थाना मलपुरा के एक गांव में फौजी की पत्नी शुक्रवार रात नो बजे घर के पास सजे माता के पंडाल में पूजा करने के लिए जा रही थी। तभी गांव के दबंग युवक हरेन्द्र ने महिला को बुरी नीयत से पकड़ लिया। आरोप है कि हरेन्द्र उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस पर महिला ने शोर मचा दिया। मौके पर महिला के परिजन आ गए। उन्होंने इसका विरोध किया तो, आरोपी के परिजन भी मौके पर आ गए। दबंगों ने फौजी की पत्नी तथा परिवार के साथ मारपीट शुरू कर दी। इससे मौके पर भगदड़ मच गई। आरोपी के परिजन फौजी के परिवार को जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी का 15 अक्टूबर को इस शहर में डांस शो, 500 से 1500 रुपये का है टिकट, जानिये कहां से मिल रहे ये टिकट

फौजी का परिवार दहशत में
दबंगों की इस हरकत से फौजी का परिवार दहशत में आ गया। फौजी की पत्नी ने प्रकरण की जानकारी फोन कर अपने पति को दी। इस पर फौजी ने पत्नी की 100 नम्बर फोन करने की बात कही। सूचना पर पुलिस आ गई। पुलिस पीड़िता को थाने ले गई। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। एसओ मलपुरा विजय कुमार ने बताया है कि फौजी की पत्नी की तहरीर पर हरेन्द्र पुत्र रमेश चंद, मनीष पुत्र रमेश चंद, राजवीर पुत्र रनधीर, गुडडू पुत्र रनधीर, सरनाम पुत्र रनधीर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Ad Block is Banned