'ओ स्त्री कल आना' लेकिन इस गांव में हर घर पर लिखा है 'ये मकान बिकाऊ है' कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

'ओ स्त्री कल आना' लेकिन इस गांव में हर घर पर लिखा है 'ये मकान बिकाऊ है' कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

Dhirendra yadav | Publish: Oct, 14 2018 09:22:05 AM (IST) | Updated: Oct, 14 2018 09:58:07 AM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

इस गांव के प्रत्येक घर पर लिखा है 'ये मकान बिकाऊ है' कारण जानकर रह जाएंगे हैरान

आगरा। आपने राजकुमार राव की मूवी स्त्री तो देखी ही होगी। इसमें जिस तरह हर मकान के आगे लिखा होता है, ओ स्त्री कल आना, ऐसा ही कुछ थाना मलपुरा ब्लॉक अकोला के गांव मनकेड़ा में देखने को मिल रहा है, लेकिन यहां पर हर मकान के आगे लिखा है कि ये मकान बिकाऊ है। गांव में कहीं भी जाओ, मकान पर काले कोयले से ये नोटिस लिखा है। मामले की जानकारी की, तो चौंकाने वाली जानकारी मिली। दरअसल यहां किसी भूत प्रेत का डर नहीं, बल्कि गांव के राशन डीलर के खिलाफ आक्रोश है।

this  <a href=House is sold" src="https://new-img.patrika.com/upload/2018/10/14/makan_1_3564696-m.jpg">

ये है मामला
मनकेेड़ा में फतेह सिंह नामक व्यक्ति के नाम से दुकान नंबर ए 8 राशन की दुकान है, जहां आये दिन किसी ने किसी बात को लेकर उपभोक्ता व राशन डीलर के मध्य कहासुनी होती रहती है। राशन डीलर की मनमानी के खिलाफ ग्रामीणों ने राशन डीलर के खिलाफ आक्रोशित होकर गांव में मकान बिकाऊ के पोस्टर लगा दिये। इसके बाद ग्रामीणों ने राशन डीलर के खिलाफ नारेबाजी भी की। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला जैसे तैसे शांत कराया।

ये है आरोप
ग्रामीणों का आरोप है कि राशन डीलर ने स्कूल में काम करने वाली नगला कारे की महिला से अभद्रता की। उस पर अभद्र टिप्पणी की। वह चार माह से राशन न मिलने से परेशान थी। महिला ने इसकी शिकायत थाना मलपुरा और 100 नंबर पर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। वहीं महिलाओं का यह भी आरोप है कि राशन डीलर आए दिन राशन लेने आने वाली महिलाओं से अभद्रता करता है। वहीं राशन भी कम तोलता है। महिलाओं ने कहा कि राशन डीलर की इन हरकतों से वे परेशान हैं और इसीलिये गांव में मकान बिकाऊ के पोस्टर लगा कर राशन डीलर के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned