scriptलेन देन के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल | Fierce struggle between two parties over transaction Agra one died | Patrika News

लेन देन के विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, एक की मौत कई घायल

locationआगराPublished: Oct 04, 2021 12:29:04 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना डौकी आगरा क्षेत्र का मामला, पुलिस ने दोनों ओर से दर्ज किया मुकदमा।

family member

विलाप करते परिजन

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आगरा। यूपी के आगरा में लेन देन को लेकर हुए विवाद में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष हो गया। दोनों ओर से चले फावड़े, ईंट पत्थर और मारपीट में एक की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों ओर से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें—

फिरोजाबाद में बोले डिप्टी सीएम ‘जो भाजपा की वैक्सीन बताकर कर रहे थे दुष्प्रचार, ऐसे लोग ट्विट कर मांगें माफी’

यह था मामला
थाना डौकी आगरा क्षेत्र के गांव गुट्टी आम निवासी गजेंद्र पुत्र ग्याप्रसाद ने परिवार के ही राजकुमार पुत्र सेवाराम से जरूरत होने पर आठ साल पहले एक लाख रुपए उधार लिए थे। तभी से राजकुमार उधारी के रूपए मांगता आ रा है। अभी भी उसने अपने पैसे उधार मांगे तो दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि गजेंद्र पक्ष उत्तेजित हो कर गाली गलौज करने लगा। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। दोनों पक्षों मे जमकर लाठी डंडे और फावड़ा चले।
यह भी पढ़ें—

जेल से छूटने के बाद हिस्ट्रीशीटर के साथ मिलकर शुरू किया अवैध तमंचे बनाने का कारखाना, पुलिस ने दबोचे
घायल की हुई मौत
मारपीट में गजेन्द्र पक्ष से गजेन्द्र, गौरी शंकर, शिवचरण, चंपा देवी ,गायत्री गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं राजकुमार पक्ष से राजकुमार, विजय सिंह, रघुवर दयाल, सेवाराम, प्रेमवती गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के दौरान राजकुमार की मौत हो गयी। मौके पर थानाध्यक्ष डौकी शेर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों को अस्पताल भिजवाया गया। थाना प्रभारी शेर सिंह के मुताबिक गजेंद्र, चंपा देवी ,गायत्री देवी और राजकुमार पक्ष से विजय सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है । इलाज के दौरान राजकुमार की मौत हो गयी है।थानाध्यक्ष शेर सिंह ने बताया के दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है तथा गौरी शंकर शिवचरन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इनके कब्जे से फावड़ा और डंडा बरामद किए गए हैं। आगे की कार्यवाई जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो