scriptपूर्व मंत्री की इस हरकत से मच गई अफरा तफरी, पूर्व विधायक के भाई की पत्नी से निकाहनामा वायरल | Former Minister Chaudhary Bashir Nikah with Ex MLA brother wife | Patrika News

पूर्व मंत्री की इस हरकत से मच गई अफरा तफरी, पूर्व विधायक के भाई की पत्नी से निकाहनामा वायरल

locationआगराPublished: Aug 26, 2018 04:17:01 pm

पूर्व मंत्री ने पूर्व विधायक के भाई की पत्नी से किया निकाह….

Former Minister Chaudhary Bashir

Former Minister Chaudhary Bashir

आगरा। पूर्व मंत्री चौधरी बशीर एक बार फिर चर्चा में हैं। पूर्व मंत्री ने एक आॅडियो सोशल मीडिया पर वायल किया है, इसके साथ ही पूर्व विधायक के भाई की पत्नी से निकाह का पत्र भी वायरल हुआ है। इस पूरे मामले से अफरा तफरी मची हुई है। पूर्व विधायक के भाई की पत्नी से दिल्ली में निकाह की बात सामने आई है। वहीं उक्त महिला ने निकाह की बात से इंकार किया है। इस मामले में दिल्ली पुलिस कमिश्नर से शिकायत भी की गई है।
ये भी पढ़ें – कमिश्नर की बैठक में प्रमाणपत्र के साथ होना पड़ेगा उपस्थित, नहीं तो….
ये है मामला
पूर्व विधायक के भाई ने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था, जिसके बाद महिला अपने पुत्र के साथ दिल्ली में रह रही थी। इस मामले में महिला ने दिल्ली की कोर्ट में भरण पोषण का केस चल रहा है। पति द्वारा इसी साल तलाक के कागजात भेज दिये थे। महिला का आरोप है कि भरण पोषण के मुकदमे में पैसा न देना पड़े, इसके लिए साजिश की गई है। इसी साजिश के तहत फर्जी निकाहनामा बनाया गया है।
वायरल कर दी तस्वीर
महिला का आरोप है कि इतना ही नहीं पूर्व मंत्री चौधरी बशीर ने फर्जी पहचान पत्र भी लगाया है, जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। उनकी तस्वीर भी चौधरी बशीर ने व्हाट्स एप प्रोफाइल पर लगा ली है। इसे अपने कई परिचितों के ग्रुप पर भी डाल दिया है। महिला ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस कमिश्रर से की है।
ये भी पढ़ें – कमिश्नर लेंगे इन अधिकारियों की क्लास, मांगी जायेगी प्रगति रिपोर्ट

ये बोले पूर्व मंत्री
वहीं इस मामले में चौधरी बशीर ने बताया कि उन्होंने मुस्लिम रीति रिवाज से निकाह किया है। हालांकि कुछ समस्याओं की वजह से उनसे निकाह की बात से महिला इनकार कर रही हैं। पुलिस को निकाह संबंधी सभी दस्तावेज दिखा दिए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो