script

भाजपा नेता पर उसकी भतीजे ने लगाया बड़ा आरोप, कहा कमरे में बंधनक बनाकर किया…

locationआगराPublished: May 16, 2019 01:36:36 pm

भारतीय जनता पार्टी के नेता पर उसकी भतीजी ने गंभीर आरोप लगाया है

आगरा। भारतीय जनता पार्टी के नेता पर उसकी भतीजी ने गंभीर आरोप लगाया है। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि चाचा ने अपने बेटे के साथ मिलकर उसे कमरे में बंधक बना लिया। मारपीट ही नहीं, बल्कि उसके साथ छेड़छाड़ भी की। पीड़िता ने भाजपा नेता सहित परिवार के पांच लोगों को नामजद किया है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
यहां का है मामला
थाना नाई की मंडी क्षेत्र की रहने वाली युवती ने अपने चाचा, जो भाजपा नेता हैं, उन पर आरोप लगाया है कि 24 अप्रैल को वह अपनी सहेली की भाई की शादी में ताजगंज क्षेत्र स्थित एक होटल में परिजनों को बताकर आई थी। उसी दौरान चचेरा भाई नशे में धुत होकर अपने पांच साथियों संग आया। उसके बाल पकड़कर गाड़ी में बैठाकर घर ले गया। गाड़ी में उसके साथ मारपीट की गई। घर पहुंचने के बाद चाचा, चचेरे भाइयों आदि ने पीटा। इससे वह घायल हो गई। दांत टूट गए। जबड़ा हिल गया। उन्होंने उसे कमरे में बंद कर दिया।

मां को बमुश्किल दी सूचना
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दूसरे दिन बमुश्किल उसने अपनी मां को फोन कर सूचना दी, जिसके बाद मां ने उसे पुलिस की मदद से मुक्त कराया। मामले की शिकायत एडीजी से की गई, जिसके बाद थाना ताजगंज में भाजपा नेता सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। सीओ सदर विकास जायसवाल ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। होटल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए जाएंगे। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

ट्रेंडिंग वीडियो