script

गुजरात और हिमाचल के रुझान का ताजा हाल, भाजपाइयों में खुशी की लहर, जश्न की तैयारी

locationआगराPublished: Dec 18, 2017 01:27:01 pm

Gujarat and Himachal Pradesh Assembly Election 2017 : हिमाचल प्रदेश और गुजरात चुनाव परिणाम 2017 से भाजपाइयों में खुशी की लहर।

election results 2017

election results 2017

आगरा। गुजरात व हिमाचल विधानसभा चुनाव 2017 के रुझान ने भाजपाइयों को नव वर्ष का तोहफा दिया है। रुझान शुरु हुए, तो भाजपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई। गुजरात में भाजपा 108 पर आगे चलने का रुझान जैसे ही मिला, तो भाजपा कार्यालय पर जश्न की तैयारी शुरू हो गई।
भाजपा की सोच का नतीजा
भाजपा नेता केके भारद्वाज ने बताया कि ये भाजपा (BJP) की सोच का नतीजा है। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के गुजरात मॉडल को लोग नहीं भुला सकते हैं। वहां विकास हुआ है, इसी का नतीजा है, कि एक बार फिर वहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। भाजपा नेता बॉबी वर्मा ने बताया कि गुजरात और हिमाचल दोनों ही राज्यों में भाजपा अपनी सरकार बनाने जा रही है।
जश्न की तैयारी
भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतगणना शुरू होते ही गुजरात और हिमाचल के रुझान आना शुरू हुए, तो जश्न की तैयारी शुरू हो गई। भाजपा के जयपुर हाउस स्थित बृज क्षेत्र कार्यालय पर टीवी के सामने बैठकर भाजपा नेता रुझान की जानकारी लेते रहे। मतदान जब शुरू हुआ, तो कांग्रेस ने एक बार 86 सीटों पर बढ़त बनाई, लेकिन उसके बाद भाजपा ने कांग्रेस को काफी पीछे छोड़ दिया। भाजपा ने 108 और कांग्रेस महज 74 सीटों पर ही बढ़त बनाती दिखाई दी, तो भाजपा कार्यालय खुशियों से झूम उठा।

ट्रेंडिंग वीडियो