गुजरात और हिमाचल के रुझान का ताजा हाल, भाजपाइयों में खुशी की लहर, जश्न की तैयारी

गुजरात और हिमाचल के रुझान का ताजा हाल, भाजपाइयों में खुशी की लहर, जश्न की तैयारी
election results 2017

Dhirendra yadav | Publish: Dec, 18 2017 11:18:29 AM (IST) | Updated: Dec, 18 2017 01:27:01 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

Gujarat and Himachal Pradesh Assembly Election 2017 : हिमाचल प्रदेश और गुजरात चुनाव परिणाम 2017 से भाजपाइयों में खुशी की लहर।

आगरा। गुजरात व हिमाचल विधानसभा चुनाव 2017 के रुझान ने भाजपाइयों को नव वर्ष का तोहफा दिया है। रुझान शुरु हुए, तो भाजपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई। गुजरात में भाजपा 108 पर आगे चलने का रुझान जैसे ही मिला, तो भाजपा कार्यालय पर जश्न की तैयारी शुरू हो गई।

भाजपा की सोच का नतीजा
भाजपा नेता केके भारद्वाज ने बताया कि ये भाजपा (BJP) की सोच का नतीजा है। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के गुजरात मॉडल को लोग नहीं भुला सकते हैं। वहां विकास हुआ है, इसी का नतीजा है, कि एक बार फिर वहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है। भाजपा नेता बॉबी वर्मा ने बताया कि गुजरात और हिमाचल दोनों ही राज्यों में भाजपा अपनी सरकार बनाने जा रही है।

जश्न की तैयारी
भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतगणना शुरू होते ही गुजरात और हिमाचल के रुझान आना शुरू हुए, तो जश्न की तैयारी शुरू हो गई। भाजपा के जयपुर हाउस स्थित बृज क्षेत्र कार्यालय पर टीवी के सामने बैठकर भाजपा नेता रुझान की जानकारी लेते रहे। मतदान जब शुरू हुआ, तो कांग्रेस ने एक बार 86 सीटों पर बढ़त बनाई, लेकिन उसके बाद भाजपा ने कांग्रेस को काफी पीछे छोड़ दिया। भाजपा ने 108 और कांग्रेस महज 74 सीटों पर ही बढ़त बनाती दिखाई दी, तो भाजपा कार्यालय खुशियों से झूम उठा।

ये भी पढ़ें -

थाने से चंद कदमों की दूरी पर डकैती, परिजनों को बनाया बंधक

गुजरात और हिमाचल के ताजा रुझान से पूर्व अखिलेश यादव ने खोली भाजपा की पोल

एटीएम के अंदर हुआ कुछ ऐसा, कि युवक को भीड़ ने जमकर धुना, देखें वीडियो

मार्केट में लगी आग, आधा दर्जन दुकानें जलकर खाक, देखें वीडियो

रोमियो की दहशत से छात्रा ने छोड़ा स्कूल, घर की चारदिवारी में हुई कैद

हत्या के खुलासे के लिए पुलिस ले रही तांत्रिकों का सहारा

पंजाब के यात्री ने रेल अधिकारियों के उड़ाए होश, देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned