script

Let General KJ singh ने 54 देशों के बारे में कही ऐसी बात कि आप चौंक जाएंगे, देखें Video

locationआगराPublished: Sep 29, 2019 10:54:34 am

कमलजीत सिंह का कहना है कि हिन्द महासागर के आसपास बने देशों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध आवश्यक हैं

col.jpg
आगरा। भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल केजे सिंह (Let General KJ singh) (कमलजीत सिंह) का कहना है कि हिन्द महासागर के आसपास बने देशों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध आवश्यक हैं। चोल साम्राज्य की तरह एक बार फिर समुद्र के रास्ते व्यापार किया जाना चाहिए। राष्ट्रीय सुरक्षा जागरण मंच (Rashtriya suraksha jagran manch) में पूर्व सैनिक इसलिए जुड़े हुए हैं क्योंकि हम सामरिक महत्व को जानते हैं। देश की सुरक्षा के प्रति चिन्तित हैं। भारत सरकार भी प्रयास कर रही है।
ये भी पढ़ें – पति के मोबाइल पर पार्किंग मिलने का मैसेज देख पत्नी ने किया पीछा, कार में पति के साथ बैठी थी युवती, जब देखा चेहरा तो उड़ गए होश

भारत सरकार को बताएंगे
राष्ट्रीय सुरक्षा जागरण मंच (FANS) के तत्वावधान में हिमालय-हिन्द महासागर राष्ट्र समूह (Himalaya Hind mahasagar rashtra samuh) के 54 देशों के बुद्धजीवियों का अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में आए लेफ्टिनेंट जनरल केजे सिंह ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि हिमालय –हिन्द महासागर राष्ट्र समूह बनाने का प्रयास किया जा रहा है। हिन्द महासागर के आसपास 54 देश बसे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में जो कुछ निष्कर्ष निकलेगा, उसके बारे में भारत सरकार को बताएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो