scriptसीवर समस्या की शिकायत पर खुद मौके पर पहुंचे मेयर, खड़े होकर कराया काम | Mayor inspection sewer problem in kamala nagar agra news | Patrika News

सीवर समस्या की शिकायत पर खुद मौके पर पहुंचे मेयर, खड़े होकर कराया काम

locationआगराPublished: Jul 12, 2018 07:02:28 pm

भाजपा मेयर नवीन जैन जिस तरह कार्य कर रहे हैं, उससे उनकी खूब वाह – वाही हो रही है।

Naveen Jain

Naveen Jain

आगरा। जनप्रतिनिधि तो बहुत देखे होंगे, लेकिन आगरा के भाजपा मेयर नवीन जैन जिस तरह कार्य कर रहे हैं, उससे उनकी खूब वाह वाही हो रही है। मेयर द्वारा लोगों की समस्या को अपने कार्यालय से नहीं, बल्कि क्षेत्र में जाकर सुलझाया जा रहा है। कमला नगर में सीवर की समस्या को लेकर खुद मेयर मौके पर पहुंचे। अपने सामने कार्य कराया।
ये भी पढ़ें – मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या के बाद आगरा जेल में फंदे पर लटका मिला कैदी

Naveen Jain
किया यहां का दौरान

मेयर नवीन जैन ने गुरुवार को जल संस्थान के अधिकारियों के साथ कमला नगर के ए ब्लॉक स्थित डबल स्टोरी बिल्डिंग और न्यू आगरा थाना क्षेत्र के लश्करपुर के साथ-साथ मुगल रोड का दौरा किया। सबसे पहले महापौर नवीन जैन ने कलानगर ए ब्लॉक के डबल स्टोरी बिल्डिंग में पहुंचे। यहां पर काफी समय से चोक पड़ी सीवर लाइन को महापौर नवीन जैन ने खड़े होकर सफाई कराई और अधीनस्थ अधिकारियों को सीवर सफाई ना होने तक कार्य जारी रखने के दिशा निर्देश भी दिए। महापौर नवीन जैन ने इस क्षेत्र में चोक पड़ी अन्य सीवर लाइन का निरीक्षण किया तो स्थिति विपरीत ही मिली। क्षेत्रीय लोगों ने नालियों के साथ-साथ सरकारी सीवर लाइन पर अवैध कब्जा कर रखा था। सीवर पर अतिक्रमण कर रिहायशी मकान बने रखे थे। महापौर नवीन जैन ने इस पर नाराजगी जताई और क्षेत्रीय लोगों से कमेटी बनाकर अतिक्रमण हटाने और सीवर सफाई में सहयोग करने की बात कही।
ये भी पढ़ें – सनसनीखेज खुलासाः वीआईपी का खर्चा उठाते हैं लेखपाल

Naveen Jain
यहां का भी किया निरीक्षण
महापौर नवीन जैन ने मुग़ल रोड पर चल रहे सीवर सफाई के कार्य का निरीक्षण किया। इस दौरान महापौर नवीन जैन को सफाई कर्मचारी सीवर लाइन साफ़ करते हुए मिले। महापौर नवीन जैन ने न्यू आगरा स्थित लशकरपुर क्षेत्र का दौरा किया। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि इस क्षेत्र में छोटी सीवर लाइन पड़ी हुई है लेकिन जनसँख्या बढ़ने से सीवर चोक हो गयी है जिसके कारण जलभराव और सीवर फ्लो की समस्या होने लगी है। महापौर नवीन जैन ने क्षेत्र की इस समस्या को गंभीरता से लिया और महाप्रबंधक जलकल को इस क्षेत्र के लिए कार्ययोजना बनाने और सीवर सफाई के मौके पर ही निर्देश दिए। इस दौरान महाप्रबंधक जलकल राजेन्द्र आर्य, जेई विनीत चौधरी, जेई अनूप सूद के साथ क्षेत्रीय सुपरवाइजर मौजूद रहे ।

ट्रेंडिंग वीडियो