आगरा में पेट्रोल पंप का कैश लेकर जा रहे कर्मचारी से हथियार के बल पर 5.23 लाख की लूट

— छलेसर के पास झाड़ियाें में घात लगाकर बैठे बदमाशों ने रिवाल्वर तानकर कर्मचारी से की लूट

By: arun rawat

Updated: 12 Jul 2021, 02:45 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के आगरा में पेट्रोल पंप कर्मचारी से बदमाशों ने रिवाल्वर दिखाकर
5.23 लाख रुपए लूट लिए। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस अब सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग चेक कर रही है। जिसमें पुलिस को झरना नाला के पास ओरिएंटल प्लांट के पास से बदमाशाें की बाइक बरामद हुई है। बाइक पर नंबर प्लेट नहीं लगी है। संभावना जताई जा रही है कि दो बाइक पर आये बदमाश अपनी दोनों बाइकों को यहीं छोड़कर झरना नाला के जंगल में भाग गए हैं।
यह भी पढ़ें—

दावत खाकर लौट रहे मजदूर को स्कॉर्पियो सवार ने रौंदा, मौत के बाद ग्रामीणों ने लगाया जाम

यह था पूरा मामला
घटना सोमवार सुबह की है। छलेसर के पास हाईवे पर हर्ष वर्धन शर्मा का राज आॅटो माेबाइल्स नाम से पेट्रोल पंप है। पेट्रोल पंप के कर्मचारी छलेसर निवासी विशन सिंह एक बैग में पेट्रोल पंप का कैश लेकर सुबह करीब साढ़े 10 बजे संजय प्लेस स्थित स्टेट बैंक में जमा कराने जा रहे थे।पेट्रोल पंप से एत्मादपुर की ओर बाइक से जाने के बाद उन्होंने छलेसर फ्लाइओवर के नीचे से यू टर्न लिया। इसके बाद आगरा की ओर आ रहे थे।
यह भी पढ़ें—

टोल फ्री नहीं हुआ तो हाइवे पर आ धमके भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति के पदाधिकारी, फिर हुआ यह


रसोई रतन रेस्टोरेंट के पास की घटना
रसोई रतन रेस्टोरेंट के पास पहले से झाड़ियों में बदमाश घात लगाकर बैठे थे। उन्होंने बाइक को रोककर विशन की कनपटी पर रिवाल्वर लगा दी। इसके बाद बैग लूटकर भाग गए। बदमाशों ने विशन की बाइक वहीं छोड़ दी। उन्होंने पेट्रोल पंप के मैनेजर को घटना की जानकारी दी। पेट्रोल पंप के मैनेजर चेतन शर्मा ने बताया कि बैग में 5.23 लाख रुपये रखे थे। पेट्रोल पंप के मैनेजर ने पुलिस काे सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। बदमाशों का सुराग तलाशने को पुलिस सीसीटीवी कैमरों की रिकार्डिंग देख रही है।

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned