scriptRajasthan Election Result 2018 Updates : मतगणना रुझान के बाद कांग्रेस नेता का आया बड़ा बयान, जीते ये प्रत्याशी | Rajasthan assembly election 2018 results live update Early trends | Patrika News

Rajasthan Election Result 2018 Updates : मतगणना रुझान के बाद कांग्रेस नेता का आया बड़ा बयान, जीते ये प्रत्याशी

locationआगराPublished: Dec 11, 2018 05:14:34 pm

Rajasthan Election Result 2018 मतगणना के शुरुआती रुझानों कांग्रेस के पक्ष में आने पर कांग्रेसी गदगद है और दावा कर रहे है कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आ रही है।

Rajsthan

Rajasthan Election Result 2018 शुरुआती रुझान के बाद कांग्रेस नेता का आया बड़ा बयान

आगरा। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव का परिणाम आज आने वाला है। रुझाना आना शुरू हो गए हैं। राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के शुरुआती रुझान से कांग्रेसी गदगद है। छत्तीसगढ़ और राजस्थान मेंं एक-एक सीट पर रुझान आ गए हैं। दोनों जगहों पर रुझान कांग्रेस के पक्ष में आए हैं। रुझान से कांग्रेसी गदगद हैं। आगरा से Rajasthan Election 2018 Campaign के लिए गए जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने दावा किया है कि राजस्थान में श्योर शॉट कांग्रेस की सरकार आ रही है।
इन सीटों पर जीत तय

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने कहा है कि आगरा से सटी सीटों राजाखेड़ा, आमेर, धोलपुर, अलवर पर वह चुनाव प्रचार के लिए गए थे। ये सभी सीटें Congress जीत रही है। इसके साथ ही उनका दावा है कि Rajasthan में स्पष्ट बहुमत से कांग्रेस की सरकार बन रही है।
सचिन पायलट की सभा में उमड़ी भीड़

कांग्रेस जिला अध्यक्ष का दावा है कि राजस्थान में 140 तक सीटें आ सकती हैं। दुष्यंत शर्मा का कहना है कि राजस्थान में चुनाव प्रचार में सचिन पायलट की सभा में सबसे अधिक भीड़ उमड़ी। उनका दावा है कि राजस्थान में जनता बदलाव का मन बना चुकी थी। उनका कहना है कि शुरुआती रुझान भी इसकी तस्दीक कर रहे हैं.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो