scriptरोमियो को जब युवतियों ने खुद ही सिखाया सबक | Romeo beaten by young girl in agra | Patrika News

रोमियो को जब युवतियों ने खुद ही सिखाया सबक

locationआगराPublished: Dec 22, 2017 10:27:42 am

युवतियों ने अब रोमियो को खुद सबक सिखाना शुरू कर दिया है।

आगरा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठते ही युवतियों और महिलाओं की सुरक्षा के लिए बड़ा कदम उठाते हुए एंटी रोमियो स्क्वाइड का गठन कर दिया, लेकिन समय के साथ ही ये दल गायब हो गया है। अब यूपी में रोमियो की दहशत फिर शुरू हो गई है, लेकिन युवतियों ने अब रोमियो को खुद सबक सिखाना शुरू कर दिया है।
ये है मामला
आगरा ग्वालियर रोड स्थित थाना मलपुरा के नगला माकरोल पर एक कंम्पनी में सैकडों लड़के लडकियां काम करती हैं। ये सभी आगरा से बाहर से आई हुईं लडकियां है। ये युवतियां अपना काम खत्म करके अपने कमरे पर लौट रहीं थी। तभी रास्ते में थाना सदर के रोहता चैराहे पर बाइक सवार दो युवकों ने युवतियों के साथ गंदी हरकत कर दी। इस पर युवतियों ने लड़कों को पकड़ लिया। युवतियों ने युवकों की सरेआम सडक पर पटक कर धुनाई लगा दी। युवकों की पिटाई होते देख मौके पर राहगीरों की भीड़ लग गई। राहगीरों ने दोनो युवकों को समझाया तथा युवतियों से मांफी मांगने के लिए बोला। युवकों ने युवतियो से मांफी मांग ली और वहां से चले गए।

नहीं दिखा पुलिस का खौफ
सड़क पर हुई इस वारदात के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं। सड़क पर घूमने वाले इन रोमियो में यूपी पुलिस का खौफ कहीं भी दिखाई नहीं दिया। मौके पर मौजूद लोगों में योगी सरकार के खिलाफ भारी रोष दिखाई दिया। उन्होंने कहा कि सत्ता में आने के बाद सरकार ने युवतियों की सुरक्षा के बड़े बड़े वादे किए थे, लेकिन सभी पर योगी सरकार फेल हो गई। उन्होंने रोहता चैराहे पर शाम को पुलिस गस्त कराने की मांग की है।
ये भी पढ़ें –

हिंदू जागरण मंच की क्रिसमस पर चेतावनी के जबाव में ईसाई धर्म गुरु बोले इतनी परेशानी है तो क्रिश्चियन स्कूलों में मत भेजो बच्चे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो