सपना चौधरी का 15 अक्टूबर को इस शहर में डांस शो, 500 से 1500 रुपये का है टिकट, जानिये कहां से मिल रहे ये टिकट

सपना चौधरी का 15 अक्टूबर को इस शहर में डांस शो, 500 से 1500 रुपये का है टिकट, जानिये कहां से मिल रहे ये टिकट

Dhirendra yadav | Publish: Oct, 13 2018 03:44:45 PM (IST) Agra, Uttar Pradesh, India

सपना चौधरी का डांस शो, ये मैदान हुआ तैयार, 15 अक्टूबर को हजारों लोग आ रहे...

आगरा। हरियाणा की सुपर डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आगरा कॉलेज मैदान पर जमकर धमाल मचाएंगी। मशहूर स्टेज डांसर और बिग बॉस में तहलका मचाने के बाद अब सपना चौधरी 15 अक्टूबर को आगरावासियों को भी दीवाना बनाने के लिए आगरा आ रही हैं।आरोही संस्था के निर्देशक व आयोजक अमित तिवारी ने बताया कि आगरा कॉलेज मैदान में उनकी संस्था द्वारा बड़ा मनोरंजन कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है, जिसमें मशहूर स्टेज डांसर सपना चौधरी अपना लाइव परफॉर्मेंस देंगी।

प्रशासन ने दी अनुमति
अमित तिवारी ने बताया पिछले कई दिनों से सपना चौधरी का यह कार्यक्रम प्रस्तावित कर चुके थे, लेकिन प्रशासन से अनुमति न मिल पाने के कारण कार्यक्रम लेट होता जा रहा था। अब 15 अक्टूबर को आगरा कॉलेज में इस कार्यक्रम को आयोजित कराने के लिए अनुमति मिल चुकी है।सपना चौधरी के लाइव स्टेज परफॉर्मेंस के अलावा रॉक बैंड म्यूजिक, सिंगिंग, डांसिंग आदि का भी मनोरंजन तड़का लगेगा। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आयजकों द्वारा टिकट की व्यवस्था की गई है जिनके रेट लगभग ₹500 से लेकर ₹1500 तक के हैं।

यहां से मिलेंगे टिकट
ये टिकट आरोही संस्था के संजय प्लेस स्थित कार्यालय, C9 रेस्टोरेंट फतेहाबाद रोड, C9 रेस्टोरेंट दिल्ली गेट, रामबाग स्थित चीनू आइसक्रीम स्टोर आदि जगह से प्राप्त कर सकते हैं। कार्यक्रम में प्रतिभाशाली महिलाओं का सम्मान समारोह रखा गया है जिसमें महिलाओं के उत्थान के लिए अग्रणी भूमिका निभाने वाली 9 महिलाओं को नवरत्न से सम्मानित किया जायेगा, जिनका चयन कोर कमेटी द्वारा किया जाएगा।

Ad Block is Banned