script

SC ST युवकों ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा ऐलान, उड़ गये सवर्णों के होश…

locationआगराPublished: Sep 26, 2018 07:40:08 pm

सोशल मीडिया पर SC-ST युवकों द्वारा की गई पोस्ट ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

SC ST

SC ST

आगरा। SC ST एक्ट का मामला अभी भी शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। भले ही आंदोलन की आग ठंडी पड़ गई है, लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से इस आग को भड़काने का काम किया जा रहा है। ऐसा ही मामला सामने आया थाना मलपुरा के धनौली में। यहां पर सोशल मीडिया पर SC-ST युवकों द्वारा की गई पोस्ट ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है। मामले की शिकायत थाने तक पहुंची, तो पुलिस ने एक युवक को हिरासत में ले लिया।
ये भी पढ़ें – 15 दिन से काम की तलाश में भटक रहा था राजमिस्त्री, नहीं मिली सफलता तो उठाया खौफनाक कदम

ये है मामला
मामाल धनौली का है। यहां कुछ दिन पूर्व ही SC ST के कुछ युवकों ने एक दुकानदार के साथ मारपीट कर दी थी। वो मामला अभी शांत भी नहीं हुआ, कि विगत दिवस सोशल मीडिया पर SC ST के कुछ युवकों ने विवादित पोस्ट डाल दिया। फेसबुक पर इस पोस्ट के वायरल होने के बाद बवाल मचना शुरू हो गया। फेसबुक पर इस पोस्ट पर तमाम कमेंट आने लगे, इस दौरान विवाद इस कदर बढ़ गया, कि बात थाने तक पहुंच गई।
ये भी पढ़ें – 2019 में मोदी सरकार की मुश्किल बढ़ाने जा रहे व्यापारी, दिल्ली के जंतर मंतर से किया बड़ा ऐलान…

शिकायत के बाद पुलिस ने लिया एक्शन
मामले में सवर्ण समाज के गौरव नामक युवक ने थाना मलपुरा में तहरीर दी। पुलस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये विवादित पोस्ट डालने वाले एक युवक को मंगलवार को हिरासत में ले लिया। विवाद बढ़ता जा रहा था। बुधवार को दोनों ओर से समर्थक थाने पर आ गये। इसके बाद पुलिस ने दोनों ओर से समझौता कराते हुए मामले को रफा दफा करा दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो