script

दिल को छू लेंगी आईपीएस अफसर की रक्षाबंधन की ये तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

locationआगराPublished: Aug 26, 2018 08:29:58 pm

रक्षाबंधन पर्व के मौके पर आगरा के थानों में मनाई गया त्योहार, बहन, बेटियों की सुरक्षा का दोहराया संकल्प

ssp amit pathak

ssp amit pathak

आगरा। आईपीएस अमित पाठक का भावानात्मक रवैया कई बार देखने को मिला है। चाहे यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए हादसे में घायल बच्चों को देखने वे जब पहुंचे तो वहां बच्चों की हालत देखकर उनके आंसू निकले हों या फिर दो अप्रैल को आगरा में भारत बंद के दौरान हुई हिंसा में जब स्कूली बच्चे फंसे तो वे उन बच्चों और अभिभावकों की ढाल बनकर सामने आए। कुछ ऐसी ही तस्वीरें आज वायरल हो रही हैं। ये तस्वीरें आदर्श थाना लोहामंडी की है। जहां एसएसपी अमित पाठक की अगुवाई में रक्षाबंधन का पर्व मनाया गया था।
ssp amit pathak
सभी थानों में मनाया गया रक्षाबंधन
सीएम योगी आदित्यनाथ ने रक्षाबंधन पर सभी थानों में राखी बंधवाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद आगरा सहित प्रदेश के सभी थानों में रक्षाबंधन मनाया गया। आगरा के लोहामंडी थाने में बच्चियों ने एसएसपी अमित पाठक सहित पुलिस कर्मियों को राखी बांधी। पुलिस कप्तान ने बच्चों को तोहफे में चॉकलेट दी। बच्चियों की राखी से एसएसपी अमित पाठक की कलाई भर गई। यह कार्यक्रम लोहामंडी सहित शहर और देहात के थानों में किया गया। थानों में इंस्पेक्टर सहित पुलिस कर्मियों की कलाई पर बहनों ने राखी बांधी। बच्चियों ने एसएसपी के हाथ से चॉकलेट ली तब उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। कई बच्चियों ने इस मौके पर पुलिस कप्तान के साथ सेल्फी भी खिंचाई।
ssp amit pathak
एसएसपी अमित पाठक ने संकल्प भी दोहराया
एसएसपी आगरा अमित पाठक ने कहा कि आज रक्षाबंधन है। डीजीपी के दिशा निर्देश पर जनपद भर की पुलिस थाना और चौकी में रक्षाबंधन का पर्व मना रही है और क्षेत्रीय बच्चियों से रक्षासूत्र बंधवाकर उनकी सुरक्षा का संकल्प भी लिया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो